single-post

अनिल कपूर के घर फिर बजेगी शहनाई, सोनम के बाद रिया कपूर इसी साल करेंगी बॉयफ्रेंड संग शादी !

Jan. 12, 2019, 7:03 p.m.

बॉलीवुड में पिछले साल कई शादियां हुईं है। इन्हीं में से एक शादी रही सोनम कपूर की। अनिल कपूर की शहजादी सोनम कपूर ने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी पिछले साल ही 8 मई को हुई है। इस शादी की चर्चाएं भी खूब रही। वहीं अब अनिल कपूर के घर जल्द ही एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। दरअसल अनिल कपूर भी जल्द ही बेटी रिया कपूर की भी शादी करने जा रहे है। 

दरअसल ये बात बहुत कम लोगों को ही पता है कि सोनम की बहन रिया कपूर करण बूलानी को डेट कर रही हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर करके दी। जिसमें अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता कपूर, बेटी सोनम और रिया कपूर, बेटे हर्षबर्धन कपूर और दामाद आनंद आहूजा नजर आ रहे है।

 इस फैमिली फोटो में एक और शख्स दिख रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि रिया कपूर के बॉयफ्रेंड करण बूलानी हैं। करण बूलानी भी अब कपूर फैमिली का हिस्सा बन चुके है। ये इस तस्वीर ने कंफर्म कर दिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही रिया औऱ करण की भी शादी होने वाली है। 

खबरों के मुताबिक, पिछले काफी समय से रिया कपूर, करण बूलानी को डेट कर रही हैं। ये दोनों अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर को भी करण पसंद आ गए हैं साथ ही सोनम की मॉम सुनीता कपूर को भी अपना दूसरा होने वाला दामाद पसंद है। 

इसीलिए इस साल अनिल अपनी बेटी रिया की शादी करण से कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, अनिल करण से उतने ही क्लोज हैं जितने सोनम के पति आनंद के हैं। करण तो पहले से ही अनिल की फैमिली का हिस्सा बन चुके है। करण बीते दिनों ही लंदन भी इन सभी के साथ गए थे। 

इसके अलावा पिछले दिनों ही पूरी फैमिली के साथ करण बाली भी गए थे। मतलब साफ है कि फैमिली वेकेशन का भी करण हिस्सा रहते ही हैं।

 हालांकि अब कब इनकी शादी होगी ये अभी पता नहीं चला है। पर माना जा रहा है कि जल्द ही कपूर खानदान में फिर से शहनाई बजने वाली है।