बनारस में अनिल कपूर ने यूं मनाई देव दिवाली, गंगा आरती में हुए शामिल, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर शुक्रवार को बरानस में देव दिवाली मनाने पहुंचे। अनिल कपूर ने यहां मां गंगा आरती में हिस्सा लिया। इस मौके पर हर हर महादेव के महाघोष के साथ माइक संभालने के बाद अनिल कपूर ने काशीवासियों को देव दीपावली की बधाई दी। कहा, इस देव दीपावली पर मां गंगा से मेरी यही प्रार्थना है कि आप सब को खुश और सुखी रखे। अनिल कपूर की एक झलक पाने के लिए श्रद्धालु बेताब थे। अनिल ने अभ‍ि‍वादन कर सभी का आभार जताया है।

वहीं बॉलवुड स्टार अनिल कपूर ने देव दीपावली के शुभ अवसर में काशी में रहने को लेकर अपनी भावनाए ट्विटर भी शेयर की, उन्होंने लिखा है कि ‘वाराणसी में देव दीपावली मना रहा हूं और जो सकारात्मक ऊर्जा मुझे चाहिए थी वो मुझे यहाँ मिली। बहुत खुश हूं कि इस शुभ दिन पर यहां रह सका।

आपको बता दें कि दिवाली के 15 दिन बाद कार्तिक पूर्णिमा के दिन बनारस में देव दिवाली मनाई जाती है। देव दीपावली के दिन बनारस में गंगा जी और शिव जी की अराधना की जाती है। राजघाट से अस्सी के बीच दीपों की जगमगाहट के साथ ही काशी की धर्म, कला और संस्कृति भी झलक भी देखने को मिलती है। बनारस में सिर्फ घाट ही नहीं बल्कि मकानों, दुकानों और सड़कों पर भी लोग दीप जलाकर देवी देवताओं का स्वागत किया जाता है।

पिछले  दिनों खबर थी की अनिल कपूर दीपवीर से नाराज है। जिसका कारण शादी में खुद के न बुलाए जाने से खफा हैं लेकिन बाद में कुछ और ही जानकारी सामने आ रही है। कहा जा रहा था कि अनिल कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से इसी बात को लेकर खफा हैं। 

लेकिन अनिल कपूर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘तो ये रहा खूबसूरत कपल. द परफेक्ट मैच. भगवान् करें कि आपके चेहरे से ये खुशी कभी भी गायब न हो। आप दोनों को जिंदगी भर खुशी, प्यार और साथ मिले। आप दोनों के लिए बहुत सारा प्यार.’ अब इस ट्वीट को देखने के बाद तो कोई भी ये कह सकता है कि वो रणवीर और दीपिका से नाराज नहीं हैं।