अनिल कपूर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में अर्जुन मलाइका संग पहुंचे ये सितारें, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

बीती शाम मुंबई में जहां एक तरफ कपिल-गिन्नी का ग्रैंड सिसेप्शन हुआ। तो वहीं बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की जन्मदिन पार्टी सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। इस पार्टी में कई अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और जोया अख्तर समेत कई सितारे शामिल हैं।

 इस मौके पर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर, दामाद आनंद आहूजा, बड़े भाई बोनी कपूर, उनकी तीनों बेटियां जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर और अंशुला कपूर के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनी।

करीब चार दशकों से फ़िल्मों में सक्रिय होने के बावजूद आज भी उनमें कमाल की ऊर्जा है। अनिल कपूर के साथ इस तस्वीर में पद्मिनी कोल्हापुरे नज़र आ रही हैं जो अनिल कपूर के साथ 'वो सात दिन' जैसी कई यादगार फ़िल्मों में उनकी हीरोइन रह चुकी हैं। 

उनके जन्मदिन के मौके पर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया। अपने बर्थडे पार्टी में अनिल कपूर काफी कुल अंदाज़ में सभी मेहमानों के साथ पूरे जोश में नज़र आये।

इस पार्टी में सबकी नजरे मलाइका और अर्जुन पर ठहर गई। दोनों इस मौके पर बेहद खास अंदाज़ में दिखे। इस मौके पर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर और मसाबा गुप्ता की मौजूदगी भी ख़ास रही। आप देख सकते हैं अपनी सहेली सोनम के पापा के बर्थडे में स्वरा गुलदस्ता लेकर पहुंची हैं।

इस मौके पर सोनम ने पापा को गिफ्ट एक इमोशनल पोस्ट लिखकर दिया है। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता को जन्मदिन पर विश किया और लिखा-‘ये साल हम दोनों के लिए खास रहा। पहली बार मैंने आपके साथ स्क्रीन शेयर किया और आपकी को-स्टार कहलाई। आपने मेरी शादी होते हुए देखी। ये सब कुछ एक रोलर कोस्टर की तरह था। आपने मुझे जो प्यार दिया और जो कुछ सिखाया है उसके लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं।’ सोनम के अलावा अनिल कपूर की बाकी फैमिली ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए यूं विश किया है। 

अनिल कपूर के बर्थडे के मौके पर मीडिया वाले और फैंस भी उन्हें विश करने पहुंचे। अनिल के घर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई थी। अनिल ने सभी को थैंक्यू कहा और उनसे फूल लिए।