61 साल के हुए अनिल कपूर, जन्मदिन पर देखिए उनका फैमिली अलबम

11 months ago

बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि कि अनिल कपूर अब पूरे 61 साल के हो चुके हैं । अनिल कपूर आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं । बॉलीवुड में आज अगर कोई सबसे ज्यादा कोई फिट और हैंडसम एक्टर है तो वो हैं अनिल कपूर । अपने झक्कास अंदाज से दर्शकों के दिलों पर छाने वाले अनिल कपूर आज पूरे 61 साल के हो गए हैं । 61 के अनिल आज भी 16 के लगते हैं ।

अनिल का जन्म 24 दिसंबर 1956 को चेम्बूर, मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। अनिल कपूर की कहानी किसी फिल्मी कहानी कम नहीं है । चाहे वो प्रेम कहानी हो या फिर उनके परिवार की कहानी हो । बताया जाता है कि कभी अनिल कपूर के परिवार को गैरेज में रहना पड़ा था । कहा जाता है कि अनिल कपूर का परिवार शुरुआती दौर में राज कपूर के गैरेज में रहा करता था ।

अनिल कपूर के पिता का नाम सुरिंदर कपूर और मां का नाम निर्मला कपूर हैा उनके दो भाई भी हैं- बड़े भाई का नाम बोनी कपूर और छोटे भाई का नाम संजय कपूर हैा बोनी कपूर ने आईकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी की थी ।

Related image

श्रीदेवी की दो बेटियां खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर हैं । श्रीदेवी से पहले बोनी कपूर ने मोना कपूर से शादी की थी । लेकिन उनका देहांत हो गया ।

बोनी और उनकी पहली पत्नी के बेटे अंशुला कपूर औऱ अर्जुन कपूर हैं । अर्जुन पैशे से एक एक्टर हैं । वहीं संजय कपूर अनिल की तरह ही एक्टर हैं । उनकी महदीप संधू हैं, जो किए बिजनैस करती हैं । अनिल कपूर की एक बहन भी हैं रीना मारवाह । रीना के पति संदीप मारवाह है ।

दोनो का एक बेटा मोहित मारवाह भी है, जो कि एक्टर हैं । अनिल कपूर की पत्नी सुनीता हैं । अनिल और सुनीता के तीन बच्चे सोनम कपूर, रेहा कपूर औऱ हर्षवर्धन कपूर हैं ।

सोनम और हर्ष एक्टर हैं तो वहीं रेहा फिल्म प्रोड्यूसर के साथ साथ फैशन डिजाइनर भी हैं ।अनिल कपूर की फैमली हम साथ साथ हैं वाला परिवार लगता है । अभी हाल ही में खबर आई थी कि अनिल कपूर औऱ संजय कपूर की भाई बोनी कपूर से कहा सुनी हुई है ।

कहा गया है कि इनके घर में झगड़ा हुआ है । खबरें थी कि, अनिल कपूर और उनके छोटे भाई संजय कपूर आजकल अपने बड़े भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर से बातचीत नहीं कर रहे हैं। 

हाल ही में जब बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी....बेटी जान्हवी और ख़ुशी के साथ चेन्नई में अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो वहां उनके दोनों छोटे भाईयों को नहीं देखा गया था ।

इतना ही नहीं 17 अक्टूबर की रात संजय कपूर ने जब अपने घर पर अपना 52 वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था.तो उन्हें विश करने के लिए अनिल कपूर... अर्जुन कपूर... सोनम कपूर.. समेत फैमली का हर मेम्बर यहां पहुंचा था.

लेकिन बोनी कपूर और उनकी वाइफ श्रीदेवी संजय कपूर की पार्टी में नहीं दिखे थे। खैर जो भी हो अनिल कपूर एक फैमिली मैन हैं और आज वो अपने बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं । 

 

Related Posts