61 साल के अनिल कपूर ने दिया फिटनेस चैलेंज, यूं दौड़ते आए नजर, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड के हैडसम एक्टर की बात करें तो अनिल कपूर का नाम आता है। आए भी क्यू ना 61 साल की उम्र में भी इतनी फिट है। अनिल कपूर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग दिखाई दिए है। पिछले कुछ दिनों से पहले ही अनिल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वह अपने घर पर साइकिंलग करते नजर आए थे तो वहीं अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह दौड़ते नदर आ रहे है। 61 साल की उम्र में अनिल 25 साल के युवक जितना दौड़ते नजर आ रहे है। जिससे देखकर कोई भी हैरान हो जाएंगा। इस तेज दौड़ के बाद अनिल कपूर खुद पर भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है।

अनिल कपूर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ''एक समय था, जब मैं अपनी चोट के कारण ठीक से चल भी नहीं पाता था। मुझे रिकवर होने में काफी लंबा समय लग गया, लेकिन अब मुझे लग रहा है कि मैंने वापसी कर ली है। यह मेरे लिए एक उपलब्धि की तरह है और मेरी एक छोटी जीत है.''

बता दें अनिल कपूर की इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें 'फन्ने खां' और 'रेस 3' शामिल हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं सकीं। एक फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आए थे तो दूसरी फिल्म में वे ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखें। उनकी अगली फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ 'टोटल धमाल' और बिटिया सोनम कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है।