single-post

Cannes में सोनम और रिया कपूर के फैशन सेंस पर अनिल कपूर को हुआ गर्व, लिखा इमोशनल पोस्ट

May 23, 2019, 8:01 a.m.

बॉलीवुड की क्वीन यानी सोनम कपूर इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हैं। रेड कारपेट में टेक्सिडो पहनकर सोनम कपूर ने हर किसी के दिल में अपनी छाप छोड़ दी है। बता दें कि सोनम के इस लुक के पीछे बहन रिया का फैशन सेंस था जिसे देखकर अनिल कपूर को अपनी बेटियों पर गर्व हुआ। इसके लिए उन्होंने इंस्ट्राग्राम में एक पोस्ट शेयर की है।

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनम की सारी तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, 'एक समय में एक आउटफिट्स से दुनिया में तूफान सा आ गया। फैशन के साथ इस तरह की कला देखकर मेरी बेटियों तुम पर गर्व है। सोनम ने पहले दिन डिजाइनर राल्फ और रूसो की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थीं। रेड कार्पेट पर सोनम ने व्हाइट डीप प्लंगिंग नेक लाइन का टक्सीडो सूट चुना। 

ब्लेजर के साथ उन्होंने बेल्ट भी कैरी किया हुआ था। ब्लैजर के साथ लॉन्ग विंग्स अटैच किए गए थे। इसके साथ ही उन्होंने मल्टी लेयर नेकलेस और ईयरिंग्स पहने थे। हेयर स्टाइल की बात करें तो टाइट बन में काफी सधी हुई लग रहीं थीं। स्मोकी आईज और लाइट मेकअप उनके लुक को बेहतरीन बना रहा था। उनकी स्टाइलिस्ट बहन रिया कपूर थीं और उन्होंने ही सोनम के लुक को फाइनल किया था।इस लुक के बाद सोनम ने वायलट कलर की ड्रेस पहनी। जो कि Elie Saab के कलेक्शन था।

तीसरे लुक की बात करें तो वह बिल्कुल क्वीन के लुक में नजर आईं। इस लुक के लिए उन्होंने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन में से एक ड्रेस चुनी।

चौथे लुक में सोनम कलर ऑफ शोल्डर बैक डीप यैलो कलर की ड्रेस में नजर आईं। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। जो कि Ashi Studio में से एक था।

आपको बता दें कि रिया कपूर ने पिछले दिनों खुलासा किया था सोनम कपूर के कान लुक का। रिया ने बताया था कि सोनम कपूर के कान लुक में सादगी पर फोकस किया गया था। रिया ने आगे कहा था कि इस बार हम सादगी और शान में अपना ध्यान दे रहे हैं सोनम अभी अपनी जिंदगी के एक खूबसूरत दौर में हैं जहां वह काफी खुश, संतुष्ट और भावनात्मक रूप से सुरक्षित हैं। इसलिए कपड़े और लुक्स के जरिए इनकी झलक दिखनी चाहिए।