single-post

अनिल कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, सोनम कपूर का दिखा खूबसूरत अंदाज

Jan. 7, 2019, 2:39 p.m.

बॉलीवुड के एवरग्रीन सुपरस्टार अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाले है। इस फिल्म की खास बात है कि इसमे अनिक कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंन से कुछ वक्त निकालकर अनिल कपूर अपने फैमिली के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे है।  

रविवार का दिन अनिल कपूर ने अपनी फैमिली के साथ बिताया। इस बात की जानकारी अनिक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर करके दी। जिसमें अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता कपूर, बेटी सोनम और रिया कपूर, बेटे हर्षबर्धन कपूर और दामाद आनंद आहूजा ननजर आ रहे है। इस फैमिली फोटो में एक और शख्स दिख रहा है।  

ALSO READ : बाली से छुट्टियां मनाकर पति आनंद संग मुंबई पहुंची सोनम कपूर, इस अंदाज में आई नजर

इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि ये सभी वाइट ड्रेस में हैं। सोनम और रिया अपनी मां के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं सदाबहार एक्टर अनिल कपूर भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। रिया कपूर अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ रिसन नामक फैशन ब्रांड चलाती हैं। साथ ही वह फिल्म प्रड्यूसर भी हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की कपूर फैमिली का काफी दबदबा है, चाहे वह राज कपूर फैमिली का हो या अनिल कपूर की फैमिली हो। इन दोनों फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया समेत मेनस्ट्रीम मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं।सोनम और अनिल कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज पिछले दिनों रिलीज किया जा चूका है। यह एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसकी हिंट खुद ट्रेलर में दी गई है। फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। सोनम कपूर की सीक्रेट लव स्टोरी की हिंट ट्रेलर के आखिरी चंद सैकंड्स में दिखाई गई है, जहां वे घर से भागती हुई नजर आईं हैं। 

 

फिल्म का टाइटल 1994 में आई अनिल कपूर की फिल्म 1942: अ लव स्टोरी के एक गाने से लिया गया है। शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में जूही चावला भी हैं। फिल्म अगले साल 1 फरवरी को रिलीज की जाएगी।