single-post

फिल्म तख्त के लिए इतने किलो अपना वजन बढ़ाएंगे अनिल कपूर, शुरु की तैयारी

Dec. 12, 2018, 8:04 a.m.

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इसका का कारण है अनिल कपूर कि अपकमिंग फिल्म तख्त। यह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली मल्टी स्टार फिल्म है। इससे रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में होंगे। लेकिन इन दिनों सबसे खास चर्चा अनिल  कपूर को लेकर हो रही है जिसका कारण है कि इनका वजन। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अनिल कपूर एक  शाहजहां का किरदार रोल निभाने वाले है। इसके लिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर को अपना वजन बढ़ाना पड़ेगा।

अपने इस रोल के लिए अनिल कपूर ने अभी से ही मेहनत करनी शुरू कर दी है। रिपोर्ट की मानें तो अनिल अपने किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाएंगे। अनिल अगले साल तक एक अलग डाइट फॉलो करेंगे और अपना वजन कुछ किलो तक बढ़ाएंगे। ताकि जो रोल वह करने जा रहे है उस किरदार में फीट बैठे।

 पिछले दिनों अनिल ने फिल्म कि कहानी का खुलासा करते हुए कहा था कि ये मुगल काल की कहानी होगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो राजनीति से भरपूर होगी। ये युद्ध के लिए खड़े दो भाइयों की कहानी है और तथ्यों पर आधारित है।बता दें पिछले दिनों अनिल कपूर नो फिल्टर नेहा सीजन 3 में नेहा धूपिया के दिलचस्प सवालों के जवाब देते नजर आए थे। अनिल कपूर नेहा धूपिया के साथ अपने बिंदास अंदाज में दिखे और उनके हर सवाल का जोरदार ढंग से जवाब दे रहे हैं। 

नेहा ने अनिक कि सेहत के राज के सवाल पूछे गए तो अनिल कपूर ने बताया कि मैं किसी भी चीज से परहेज नहीं करता। मैं सबकुछ खाता हूं। मेरा भरोसा करो, मैं सबकुछ खाता हूं। मुझे खान से प्यार है, और मैं पक्षी की तरह हूं। मैं खाता सबकुछ हूं लेकिन पक्षी की तरह।