पर्दे पर वापस लौट रही हैं 90 के दशक की ये दो सुपरहिट जोड़ियां, इन फिल्मों में आएंगी नजर

1 years ago

90 के दशक की ऐसी कई जोड़ियां हैं जो पर्दे पर आई औऱ छा गई । अब लीजिए ऐसी ही दो जोड़ियां हैं जो पर्दे पर आने वाली हैं । हालांकि इन जोड़ियों में एक कॉमन चीज है औऱ वो कॉमन ये हैं कि दोनों जोड़ियों में हीरोइन एक ही है । अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर हम किसकी बात कर रहे हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की । माधुरी जल्द ही पर्दे पर दोबारा नजर आने वाली हैं । माधुरी एक नहीं बल्कि दो दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं । माधुरी जल्द ही अनिल कपूर औऱ संजय दत्त के साथ नजर आने वाली है । इन दोनों के साथ ही 90 के दशक में माधुरी ने कई फिल्में की है ।

वो सारी ही फिल्में हिट हुई है । दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्नारा बेहद पसंद किया गया है । सबसे पहले बात अनिल कपूर की करते हैं । अनिल कपूर औऱ माधुरी एक साथ फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे । इस फिल्म को इंद्रा कुमार बना रहे हैं । फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी जैसे स्टार्स भी हैं । अनिल माधुरी ने एक साथ बेटा, किशन कन्हैया, राम लखन, तेजाब औऱ पुकार जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है । अब दोनों की जोड़ी टोटल धमाल में नजर आएगी । फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी । वहीं माधुरी संजय दत्त के साथ करण जौहर की फिल्म कलंक में भी नजर आएंगी ।

जिसकी हाल ही में ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है । पिछले काफी वक्त से इस फिल्म के भी चर्चे थे । पहले इस फिल्म में श्रीदेवी थी । लेकिन श्रीदेवी का बीते दिनों ही निधन हो गया । जिसके बाद माधुरी को फिल्म में लिया गया । संजय दत्त पहले से ही फिल्म के लिए लॉक थे । लेकिन जैसे ही संजय को पता चला कि माधुरी फिल्म में आ रही हैं उन्होंने अपना मन बदला । खबरें आई थी कि उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया था ।

हालांकि करण जौहर ने दोनों को मना लिया । अब ये तो पता ही है कि 90 के दशक में दोनों के अफेयर के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । दोनों ने साथ में खलनायक, थानेदार, साजन और महनता जैसी कई फिल्मों में काम किया था । बता दें कि फिलहाल कलंक की शूटिंग शुरू हो चुकी है । फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा औऱ आदित्य रॉय कपूर हैं । फिल्म अगले साल रिलीज होगी । खैर कलंक औऱ टोटल धमाल से 90 के दशक की ये दो जोड़ियां वापस आ रही हैं ।