single-post

पीएम मोदी से मिले अनिल कपूर, सोशल मीडिया पर की प्रधानमंत्री की तारीफ

Jan. 16, 2019, 7:48 p.m.

बॉलीवुड में प्रधानमंत्री मोदी कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हो गए हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड के यंग सितारों और फिल्म मेकर्स ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और अब अनिल कपूर भी पीएम से मिले हैं। अनिल कपूर ने पीएम के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है,'' मुझे आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने का मौका मिला। मैं उनके साथ बातचीत से अभिभूत हो गया और मुझे उनसे बहुत प्रेरणा मिली। उनका नजरिया और करिश्मा आकर्षित करने वाला है। मैं खुश हूं कि मुझे उनसे मिलने का मौका।’’

कुछ दिन पहले अनिल कपूर ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की बहुत तारीफ की थी। वो देव दीपावली मनाने बनारस गए थे। वहां की साफ सफाई और घाटों की व्यवस्था देख वो बहुत खुश हुए थे। उन्होंने पीएम के संसदीय क्षेत्र में हुए विकास के बारे में खूब बाते की थीं। अनिल कपूर और पीएम मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पिछले दिनों पीएम के साथ बॉलीवुड सितारों की सेल्फी खूब हिट हुई। उसे सेल्फी ऑफ द ईयर तक कह दिया गया। 

पीएम मोदी ने दिल्ली में बॉलीवुड के यंग स्टार्स और फिल्म मेकर्स के साथ एक अहम बैठक की।  मीटिंग भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे फिल्मों के असर पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी। पीएम में सितारों के साथ उनकी फिल्मों के बारे में बात की। 

मीटिंग में  फिल्म मेकर करण जौहर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स पहुंचे। बैठक को फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया था। 

पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ बी टाऊन के युवा स्टार्स की मीटिंग खूब चर्चा में है। इंटरनेट पर तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पीएम मोदी से बॉलीवुड सितारों की मुलाकात बहुत दिलचस्प रही।