पहली बार पापा अनिल के साथ काम कर रही हैं सोनम कपूर, बर्थडे पर रिलीज हुआ नई फिल्म का पोस्टर

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनिल कपूर आज पूरे 62 साल के हो गए हैं। जब भी बॉलीवुड में यंग और सबसे फिट एक्टर की बात होती है तो अनिल कपूर का नाम याद आता है। अनिल कपूर एक ऐसे एक्टर जो बढ़ती उम्र के साथ और भी यंग होते जा रहे हैं। हर कोई अनिल कपूर की स्ट्रेन्थ और उनकी एनर्जी को देखकर हैरान रह जाता है। वहीं हाल ही में आज बर्थडे के खास मौके पर अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। आज खास अनिल के बर्थडे वाले दिन दोनों की आने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का पोस्टर रिलीज किया गया है।

 इस पोस्टर में सोनम अनिल कपूर के गले लगी हुई है। यह पहली फिल्म है जब सोनम अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है। सोनम ने पापा अनिल को बर्थडे विश करते हुए यही पोस्टर शेयर किया और खास मैसेज दिया। इसके अलावा सोनम ने एक और पिक्चर शेयर की जिसमें वो इसी फिल्म के बिहाइंड द सीन्स के दौरान पापा अनिल के साथ बैठी दिख रही है। सोनम ने बताया है कि वो 10 सालों के करियर में पहली बार पापा की को-स्टार बनीं है। 

बता दें कि इस फिल्म की लव स्टोरी थोड़ी अलग है। फिल्म अनिल कपूर की फिल्म 1942 ए लव स्टोरी’ से इंस्पायर्ड लग रही है। फिल्म में अनिल कपूर और सोनम के अलावा राजकुमार राव औऱ जूही चावला है। फिल्म में अनिल औऱ जूही हसबैंड वाइफ बने हैं तो वहीं सोनम कपूर के लवर का रोल राजकुमार राव प्ले कर रहे है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था। 

जिसमें अनिल की ही फिल्म 1942 ए लव स्टोरी का गाना एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बजता है। लव स्टोरी में थोड़ी मुसीबते हैं जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेंगी। फिल्म में दो दो रोमांटिक जोड़ियां दिख रही है। राजकुमार और सोनम इससे पहले डॉली की डोली में साथ काम कर चुके है। अब वो इस फिल्म में साथ काम करने जा रहे है। 

विधू विनोद चोपड़ा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है जो इससे पहले अनिल की ‘1942 ए लव स्टोरी’ को डायरेक्ट कर चुके है। वहीं इस फिल्म को शैली चोपड़ा धार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। वहीं ये फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।