बेटी सोनम कपूर के फोन में क्यों झांक रहे हैं अनिल कपूर ?

1 years ago

बिज़नेसमैन आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर की लव लाइफ धीरे धीरे नहीं बल्कि बहुत तेज़ी के साथ आगे बढ़ रही है। आनंद आहूजा को  तो सोनम के मम्मी पापा ने ऑलरेडी अपनी फैमली का हिस्सा मान लिया है. तभी को कुछ वक्त पहले सोनम जब नेशनल अवॉर्ड रिसीजव करने के लिए दिल्ली आईं थीं.तो उनकी मम्मी सुनीता और पापा अनिल के साथ बॉयफ्रेन्ड आनंद आहूजा भी मौजूद थे । वैसे तो अनिल कपूर हैं सोनम के प्राउड फादर, जो हर खास मौके पर आते हैं अपनी फेशनिस्टा डॉटर के साथ नजर। लेकिन पता चला है कि पापा अनिल कपूर में है टिपीकल फादर वाली क्वालिटी सारी, उनकी बेटी किस से बात करती है ये जानने के लिए पापा अनिल के दिल-ओ-दिमाग में रहती है ढेर सारी परेशानी। 

दरअसल  हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में सोनम कपूर को अवॉर्ड मिला था। जहां खिंची गई इस तस्वीर को अनिल कपूर ने किया अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट। तस्वीर के साथ पापा अनिल ने लिखा कि बेटी के  ओवर प्रोटेक्टिंह पापा कैमरे पर पकड़ा गया। हां मैं दोषी हूं। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती, जरा इस पिक पर किए इस रिप्लाई पर भी दीजिए ध्यान...जिसमें सोनम के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दे रहे हैं पापा अनिल को इसकी परमिशन.आनंद ने लिखा कि आपको इसका पूरा हक है। 

अब ऐसे में सवाल ये है कि बेटी सोनम के उनके स्पेशल फ्रेंड आनंद आहूजा से बात करने में क्या पापा अनिल को है प्रॉब्लम, या फिर इस कनफेशन के जरिए वो दे रहे हैं दोनों के रिश्ते को अपना ग्रीन सिग्नल  

Related Posts