सलमान के बाद अब जैकलीन के सपोर्ट में आए खुद अनिल कपूर, 'एक दो तीन' को लेकर हुआ है विवाद !

10 months ago

अभी हाल ही में जैकलीन फर्नाडिज ने फिल्म बागी 2 में एक आइटम डांस किया है । जैकलीन ने माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब के आईकोनिक गाने एक दो तीन को रीक्रिएट किया है । इस गाने के चलते अब कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई है । लग रहा है कि गाने को लेकर विवाद बढ़ रहा है । माधुरी बनकर गाने पर थिरकी हैं जैकलीन फर्नाडिज । इस गाने में जैकी की अदाएं वाकई बेहद ही कातिलाना है । जहां माधुरी के गाने को सरोज खान ने कोरियाग्राफ किया था तो वहीं जैकलीन के इस नए गाने को अहमद खान और गणेश आचार्य ने मिलकर कोरियोग्राफ किया है। लेकिन गाने के चलते फिल्म के मेकर्स और जैकलीन को जमकर क्रिटिसाइज किया जा रहा है ।

इस गाने के चलते एक तरफ जहां जैकलीन जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं । तो वहीं लोग इस गाने को बहुत ही घटिया बता रहे हैं । हाल ही में सलमान ने गाने के चलते जैकलीन का बचाव किया था । अब लीजिए अनिल कपूर ने जैकलीन का बचाव किया है । अनिल कपूर की फिल्म तेजाब का ही ये गाना है जिसमें माधुरी अनिल के अपोजिट थी ।

अब अनिल ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर जैकी का सपोर्ट किया है । उन्होंने लिखा कि, ‘माधुरी दीक्षित के पदचिन्हों को फॉलो करना एक यादगार टास्क है और जैकलिन ने इसे अलग अंदाज में पूरा किया है। एक ऐसे आइकॉनिक गाने जिसे लंबे समय तक लोगों ने खूब प्यार दिया को रीक्रिएट करने के लिए हौसला चाहिए । अब अनिल भी जैकलीन के बचाव में आ गए हैं । बता दें कि हाल ही में सरोज खान से जब इस बार में पूछा गया तो उन्होने थोड़े रूखे से अंदाज में इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है । वहीं कहा जा रहा है कि तेजाब के डायरेक्टर एन चंद्रा भी इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि इस गाने को लेकर ये विवाद कब खत्म होगा ।