सोनम की शादी में फैमिली मेंबर बनकर शामिल हुए थे रणवीर और अपनी शादी में अनिल को बुलाया तक नहीं !

2 months ago

14 नवंबर वो तारीख है जो दीपिका और रणवीर के लिए हमेशा यादगार रहेगी। दीपिका रणवीर सात फेरें लेने जा रहे हैं। दक्षिण भारतीय रीति रिवाजों से दोनों की शादी हो रही है।  लेकिन दीपिका रणवीर की इटली वाली वेडिंग को लेकर एक तरफ फैंस मायूस हैं तो दूसरी तरफ कुछ बॉलीवुड सितारे भी नाखुश हैं। फैंस का दिल इसलिए दुखी है क्योंकि दीपिका रनवीर विदेश में जाकर शादी कर रहे हैं । उनकी शादी की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिल रही है। वहीं बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनको इस कपल ने इनवाइट नहीं किया है।

खबर है कि अनिल कपूर रणवीर सिंह से काफी खफा है। दरअसल रणवीर अनिल के रिश्तेदार लगते हैं। रणवीर के दादा और अनिल कपूर की सास भाई बहन है। इस नाते अनिल कपूर उनके फैमिली के करीबी हुए। फिर भी उन्हें शादी का इन्वीटेशन नहीं दिया गया। अनिल फिल्म दिल धड़कने दो में रणवीर के पिता का रोल कर चुके हैं। रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी में बॉलीवुड से किसी को भी नहीं बुलाया है। दीपिका  मेंटर संजय लीला भंसाली, शाहरूख खान, करण जौहर और फराह खान से मिले थे  । 

उस वक्त बताया गया था कि दोनों ने सिर्फ इन्ही सितारों को शादी का  इन्वीटेशन दिया है.लेकिन बाद में बताया गया कि दोनों ने इन सेलेब्स से गुजारिश की है कि उनकी शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स को बुलाया जा रहा है इसलिए वो उनसे खफा ना हो। ये जानकारी मिलने के बाद तो अनिल कपूर की नाराजगी बढ़नी तय ही थी क्योंकि वो भी रणवीर के रिलेटिव हैं। अनिल कपूर की बेटी सोनम की शादी में रणवीर फैमिली मेंबर की तरह शादी के हर रस्म में शरीक हुए थे लेकिन खुद की शादी में उन्होंने अनिल कपूर और उनके परिवार को बुलाया तक नहीं। ऐसे में अनिल का नाराज होना तो बनता है।