single-post

नच बलिये 9 में अनिता हसनंदानी ने एक फिर पति रोहित रेड्डी से रचाई शादी, देखिए तस्वीर

Sept. 18, 2019, 3:02 p.m.

टीवी का डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। शो में हर जोड़ी का का नया-नया डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा हैं। ऐसा ही कुछ इस वीकेंड देखने को मिलगा। शो की सबसे खास और खूबसूत जोड़ी में से एक अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी परफॉर्मेंस बेहद खास होगा। शो में दोनों एक बार फिर शादी करते नजर आएंगे।

पिछले 10 सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। रोहित ने नेशनल टीवी पर एक बार फिर अपनी पत्‍नी के साथ शादी रचा कर इसे बड़े ही धमाकेदार तरीके से मनाने का फैसला किया। उन्‍होंने गुब्‍बारों और फूलों से बड़ा ही रोमांटिक और सपनों-सा माहौल तैयार करने का सोचा ताकि अपनी बलिये को मंच पर सरप्राइज दे सकें। उन्‍होंने कहा- "मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्‍हारे लिये नाश्‍ता बनाना चाहता हूं।

रोहित ने अपने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज करते नजर आएंगे। जिससे वे हैरान रह गईं। उनके पास बयां करने को शब्‍द नहीं थे। वह बेहद खुश थीं और भावुक हो गईं थीं। उन्‍होंने ना केवल इस इंडस्‍ट्री से अपने बेस्‍ट फ्रेंड- करण पटेल और अदिति भाटिया को बुलाया था, बल्कि अनिता के पेरेंट्स को भी इस खास मौके का हिस्‍सा बनने का न्‍यौता दिया था। इस शो को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है।

 'अनीता टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में शगुन नामक एक एक चरित्र निभाई। यह नकारात्कम चरित्र था। इस किरदार को निभाने से पहले 6 महीने तक अनीता रोज रोती हुई घर पर आती थीं। सोशल मीडिया पर उनको नियमित रूप से ट्रोल किया जाता था। कई बार ऐसा भी हुआ जब उन्हें धमकी भरे ई-मेल मिले।' 

बता दें कि अनीता इससे पहले कलर्स के हिट शो, नागिन 3 में एक और नकारात्मक भूमिका निभाई थी। वह बदला लेने के लिए इच्छाधारी नागिन बनी थी। उन्होंने बॉलिवुड में कुछ तो है और कृष्णा कॉटिज नामक फिल्में भी की हैं।