single-post

पति संग तुर्की में न्यूईयर मनाने पहुंची Anita Hassanandani, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, देखें

Dec. 30, 2018, 12:12 p.m.

बस एक दिन का इंतजार है इसके बाद  पूरी दुनिया न्यूईयर के जश्न में झूमती नजर आने वाली है। कई लोगों ने इस सेलिब्रेशन को कुछ दिन पहले से ही मनाना शुरु कर दिया। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी काफी मस्ती करते नजर आ रहे है। हर कोई नए साल का स्वागत करने के लिए बेताब है। 

कुछ लोग अपने ही देश में नए साल का स्वागत करेंगे तो कुछ लोग नए साल पर विदेशों में मना रहेल है। ऐसे में नागिन 3 शो की विष यानी अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani)  इन दिनों तुर्की में नए साल का स्वागत करने वाली है।

दरअसल,  न्यूईयर की छुट्टियां बिताने के लिए पॉप्युलर टीवी स्टार करण पटेल अपनी पत्नी अंकिता भार्गव के साथ, अनिता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ और एकता कपूर तुर्की में इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं। अनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी थी है।

  इन तस्वीरों में देखा जा रहा है कि ये सभी स्टार्स किस तरह से इंजॉय कर रहे हैं। तुर्की की वादियों में अनिता पति  रोहित रेड्डी के साथ काफी रोमांस करती नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर और वीडियो शेयर किए है जिसमे ये कपल काफी हॉट लग रहा है।अनिता अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर हर पल की तस्वीर शेयर कर रही है। आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को शादी रचाई थी। इन दिनों अनीता (Anita Hassanandani) शो नागिन 3 का हिस्सा बनी हुई है। शो में दिखाया जाएंगा की विष बेला के पति माहिर से शादी कर लेती है। कर लेती है।

 पति रोहित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी कैसे पहली बार अनीता (Anita Hassanandani) से मुलाकात हुई थी। रोहित ने कहा था। एक दिन मैंने पब के बाहर अनीता को देखा था। वह कार का इंतजार कर रही थीं, तो मैंने उन्हें अप्रोच करने का फैसला लिया था। मैं एक हीरो की तरह गया और उन्हें कुछ अजीबो-गरीब लाइन बोलकर अप्रोच भी किया। उस वक्त ऐसा लगा जैसे कि मेरा एनकाउंटर हो गया है। इसके बाद मैंने अनीता को फेसबुक पर भी मैसेज किए था।