single-post

अगले साल मां बनेगी टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी, खुद किया खुलासा !

Feb. 26, 2019, 4:43 p.m.

नागिन 3 एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी इन दिनों विष बनकर सबके दिलों पर राज कर रही हैं। पिछले दिनों अनिता ने पति रोहित रेड्डी के साथ एक म्यूजिक एल्बम में नजर आई थी। वहीं अब क बार फिर अनिता मीडिया में छाई हुई हैं इस बार किसी म्यूजिक एल्बम की वजह से नहीं बल्कि मां बनने की वजह से। पिछले दिनों खबर थी की अनिता जल्द सेरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं, लेकिन ऐसा ही नहीं अनिता इन खबरों को केवल अफवाह बताया है।हाल ही में अनिता ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- हम बेबी प्लानिंग की सोच रहे हैं, लेकिन मैं बेबी प्लान करूंगी लेकिन नेचुरल और नॉर्मल तरीके से। उम्मीद करती हूं कि सब कुछ सही रहा तो हम अगले साल बेबी प्लान करेंगे। अनिता ने कहा कि अभी मैं दो शो की शूटिंग में बिजी हूं और काम को देखते हुए मैं चाहती हूं कि जब मेरे पास बच्चा हो तो मैं फ्री रहूं। मैं हैकटिक वर्क शेड्यूल नहीं चाहती प्रेग्नेंसी के दौरान। मैं बेबी प्लानिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, तो जब भी मैं मां बनूंगी अपना 100% दूंगी. मदहूड लाइफ का सबसे महत्पूर्ण फेज होगा है।

आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रणवीर सिंह कि फिल्म गली बॉय का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ सुरभि ज्योति भी नजर आई। इस वीडियो में दोनों रणवीर सिंह के  गली बॉय के रैप पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

ALSO READ : शो के बाद अब म्यूजिक विडियो में एक साथ नजर आएंगे विश और माहिर

कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हर शानिवार और रविवार सीरियल नागिन की गली आएं। अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति की ये पहली सीरियल है जिसमें ये दिनों एक साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सुपरहिट सीरियल की तरह अनिता और सुरभि की जोड़ी भी दर्शकों को पसंद आ रही है। पिछले दिनों अनीता को दर्शकों ने टीवी शो ये है मोहब्बतें में देखा तो वहीँ सुरभि ज्योति भी 'कबूल है' में लीड रोल में नजर आई थी।