ट्रांसपेरेंट साड़ी में आग लगा रही हैं अनीता हसनंदानी, कम्बोडिया से लौटने के बाद शेयर की ये बोल्ड तस्वीरें

6 days ago

Anita Hassanandani

टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं जो कि बेहद पॉपुलर है। इन्हीं में से एक हैं अनीता हसनंदानी। जी हां, ये  है मोहब्बतें की शगुन को आज हर कोई जानता है। अनीता आज घर घर में फेमस हैं। दर्शकों के दिलों पर छाने वाली अनीता हसनंदानी कितनी ग्लैमर्स हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। 

हाल ही में अपने वेकेशन से लौटी है और लौटते ही वह काम में जुट चुकी है। अनीता ने हाल ही में सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के सेट से नई तस्वीरें शेयर की है। अनीता हसनंदानी साड़ी में काफी हॉट नजर आ रही हैं। 

उनकी खूबसूरती देखने लायक है। अनीता हसनंदानी ने अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पंसद आ रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

अनीता ने साड़ी के साथ पर्ल की एक इयररिंग्स पहनी थी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। साथ ही अपने लुक और ड्रेस के हिसाब से फेस पर मेकअप किया है। जो उनकी खूबसूरती को और बड़ा रहा है।

 तस्वीरों में अनीता ने सीरियल के सेट पर जमकर पोज दिए। साथ ही अनीता ने बालों की हेयरस्टाइल बना रखी है। अनीता टीवी की सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है। अनीता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। 

आपको बताते चले कि दो दिन पहले अनीता हसनंदानी और एक्टर पर्व वी का न्यू सॉन्ग एलब्म पीर मेरी रिलीज हुआ था जिसमें अनीता हंसनदानी और पर्ल वी पुरी आपस रोमांस करते हुए नजर आ रहें हैं। 

आपको बता दें कि इस गाने में पर्ल वी पुरी ने अपनी आवाज दी हैं। पीर मेरी गाने को म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। पीर मेरी एक पंजाबी गाना है, जिसमें एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एमनेशिया का शिकार होती है।