टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी पति के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

4 months ago

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में विष बनकर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं अब खबर है कि अनिता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। यह गाना पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने गाया है। वहीं गाना ‘तेरी याद’ राज कुंद्रा और रॉबिन बहल ने निर्देशित किया है।

 पहली बार पति के साथ काम को लेकर उन्होंने कहा, ‘तेरी याद’ एक प्यारा रोमांटिक गाना है और जब राज ने हमसे इस वीडियो में काम करने के लिए कहा तो हमें हां कहने में ज्यादा लंबा समय नहीं लगा।अनिता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। साथ ही लंबा चोड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया हैं। यह गाना 8 फरवरी को रिलीज होगा। तस्वीर में आप देखेंगे कि फोटोफ्रेम का शीशा टूट गया है जिसे देखकर अनीता को काफी तकलीफ हो रही है। इसी तकलीफ को अनीता ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में अनिता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ रोमांटिक डांस कर रही हैं। अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

5 साल पहले अनीता ने रोहित रेड्डी संग शादी की थी। बता दें कुछ समय पहले अनीता और रोहित ने एक मैगजीन के लिए पहला कपल फोटोशूट करवाया था। इन दोनों को टीवी सेलेब्‍स के हॉट कपल्‍स में से एक माना जाता है दोनों फिटनेस फ्रीक हैं और साथ में अच्‍छे दिखते हैं। अनीता इस वक्त एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं। 

ALSO READ : PICS- पति संग लिपलॉक करतीं नागिन विशाखा, दोस्तों संग तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं अनीता

इस सीरियल में वह विश का किरदार निभा रही हैं। खबरों की मानें तो यह शो जल्द ही ऑफएयर हो सकता है। कहा जा रहा है कि इस शो की जगह कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर का ही सीरियल लेगा। सूत्रों की मानें तो 'नागिन 3' की जगह एकता कपूर का सीरियल 'कवच 2' लेगा। 'कवच 2' सीरियल 'कवच' का दूसरा सीजन है। 'कवच' सीरियल में मोना सिंह और विवेक दहिया मुख्य किरदार में थे।