दीपिका-प्रियंका की शादी देख अनीता हसनंदानी का दोबारा मैरिज करने का मन हुआ। देखिए वेडिंग अलबम

1 months ago

इन दिनों शादियां खूब हो रही हैं। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने शादी रचा ली है। ऐसे में नागिन सीरियल में अहम रोल कर रही अनीता हसनंदानी का भी शादी का मन हो रहा है। अनीता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है और पति रोहित को दोबारा से शादी करने को कहा है। अनीता को अपनी शादी याद आ रही है। वो दोबारा दुल्हन बनना चाहती हैं। 

अनीता एक तरफ सालों से सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन के रोल में छाई हुई हैं तो वहीं वो इन दिनों अनीता सीरियल नागिन 3 में विश के रोल में नजर आ रही है। इस शो के जरिए अनीता फिर से लोगों के दिलों में बस गई है। शो तो शुरूआत से ही नंबर वन पोजिशन पर है वहीं अनीता भी लोगों के दिलों में नंबर वन पोजिशन पर हैं। अक्टूबर मेंम अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी की शादी को 5 साल हुए थे। दोनों अपनी शादी की सालगिरह का जश्न बार्सिलोना में मनाने गए थे।

अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनीता ने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है । अनीता ने साल 2013 में शादी की थी ।

अनीता हसनंदानी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी । अनीता हसनंदानी ने बिज़नेसमेन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को गोवा में शादी की थी।

गोवा में हुई इनकी शादी सभी रीति-रिवाजों के साथ हुई थी । आपको बता दें कि अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी तमिलनाडू से हैं।

दो साल तक प्यार के रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी का फैसला लिया था। रोहित रेड्डी गोआ में ही बैंकर हैं इनकी शादी का जश्न गोआ में 4 दिनों तक चला था। पंजाबी और तेल्गू दोनो रिवाज़ से इनकी शादी हुई थी। 

शादी में कई टीवी स्टार्स पहुंचे थे । इनकी शादी का बज़ मीडिया में भी खूब हुआ था । अनीता औऱ रोहित की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही है ।

बताया जाता है कि रोहित ने पहली बार अनीता को एक पब के बाहर गाड़ी का इंतजार करते हुए देखा था।

वहीं पर इन दोनों की पहली मुलाकात और बात हुई थी। धीरे धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों बातचीत करने लगे  ।

दोनों की बातें सोशल मीडिया पर होने लगी । दोनों घंटो फेसबुक पर बातें करते रहते थे । इतना ही रोहित को ये बिल्कुल भी मालुम नहीं था कि अनीता एक एक्ट्रेस हैं और टीवी का जाना माना नाम है ।

लेकिन धीरे धीरे अनीता और रोहित की मुलाकातें  बढ़ती गई और दोंनों को प्यार हो गया । रोहित को काफी वक्त बाद पता चला था कि अनीता एक एक्ट्रेस हैं ।

डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैंसला किया और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए ।

आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।