एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के साथ फिर शुरू हुई 'नागिन' अदा की आशिकी !

1 years ago

टीवी की दुनिया में कई कपल हैं जो प्यार करके जुदा हो गए। वहीं कई ऐसे भी हैं जो कभी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन आज दोस्त हैं। कुछ ऐसा ही आजकल कर रही हैं टीवी की काली नागिन यानि अदा खान। जी हां, अदा खान इन दिनों लगता सब कुछ भूल कर अंकित से नजदीकियां बढ़ा रही है। कभी एक जमाने में दोनों एक दूसरे प्यार में गिरफ्तार थे।

लेकिन फिर ऐसा तूफान आया कि दोनों एक दूसरे से हमेशा के लिए दूर हो गए। अदा का आरोप था कि अंकित ने उन्हें धोखा दिया है क्योंकि अंकित अपने सीरियल सपने सुहाने लड़कप्पन की को-स्टार रुपल त्यागी को डेट करने लगे थे। इन तीनों के बीच लव ट्रायंगल की कहानी ने मीडिया में खूब खबरें बनाई।

कहा गया कि अंकित ने एक टाइम पर दो लड़कियों को डेट किया था। अदा से लेकर सभी से अंकित के रिश्ते टूट चुके थे। लेकिन अब अंकित की नजदीकियां अदा से एक बार फिर से बढ़ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अदा और अंकित को पिछले कई दिनों से साथ में देखा जा रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

हाल ही में दोनों एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की सगाई में भी साथ नजर आए थे। बरहाल अब इस सबसे लग रहा है कि अंकित एक बार फिर से अदा के साथ एक होने की तैयारी कर रहे है। इन दिनों अंकित अग्निफेरा में नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में अदा नागिन में नजर आई थी। 

Related Posts