बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी बने पापा, सामने आई बेबी गर्ल की पहली तस्वीरें, देखें

2 weeks ago

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी पापा बन गए है। सोशल मीडिया पर अंकित तिवारी ने इस खुशी को साजा किया गया। सोशल मीडिया पर अंकित तिवारी की बेटी की पहली तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है वहीं साथ में पत्नी  पल्लवी तिवारी भी खड़ी हुई है। इतना नहीं अंकित और पल्लवी ने अपनी बेटी का नाम अर्या तिवारी रखा है।इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। 

आपको बता दें कि पिछले साल अंकित तिवारी ने पिछले साल फरवरी में इंजिनियर पल्लवी शुक्ला से शादी रचाई थी। पिछले साल 20 फरवरी को अंकित और पल्लवी की कानपुर में सगाई हुई थी। पल्लवी शुक्ला पेशे से मकैनिकल इंजिनियर हैं और 10 साल से बेंगलुरु में रह रही थीं। शादी के बाद उनका अंकित के साथ मुंबई शिफ्ट हुई। फिल्म 'आशिकी 2' के गाने 'सुन रहा है न तू' से फेमस हुए थे अंकित तिवारी।

अंकित के लिए दुल्हन उनकी दादी ने ढूंढी है। अंकित की दादी पिछले साल अक्टूबर में कानपुर से दिल्ली जा रही थीं और ट्रेन में ही उनकी मुलाकात पल्लवी से हुई। पल्लवी से अंकित की दादी काफी इम्प्रेस हुईं और उनके सामने अंकित से शादी का प्रस्ताव रख दिया। पल्लवी पिछले 10 साल से बेंग्लुरु में रह रही हैं और शादी के बाद मुंबई आई। 

हाल ही में अंकित तिवारी ने नए गाने 'झूठ बोलना पाप है' के लिए मीत ब्रदर्स के साथ साझेदारी की है। उनका कहना है कि वे एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी लंबे समय से सोच रहे थे। अंकित ने एक बयान में कहा, "साथ काम करने को लेकर मैं और मीत ब्रदर्स काफी लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन कोई ऐसा गीत नहीं बन सका, जिसमें हम साथ आ सकें। यह एक गाना था, जिसे मैंने दिमाग में बनाया था और मैं जानता था कि हमारी साझेदारी के लिए एक अच्छा गीत साबित होगा।