single-post

सिंगर अंकित तिवारी की शादी को हुआ एक साल, देखे वेडिंग अलबम

Feb. 24, 2019, 1:06 p.m.

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी फिल्म आशिकी 2 के गाने से काफी सुर्खियों में आए। इस फिल्म के सारे गाने अंकित तिवारी ने अपनी आवाज़ में गाए थे। 23 फरवरी को अंकित तिवारी ने अपनी पहली एनिवर्सी मनाई। इस खास मौके पर अंकित ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की।

23 फरवरी साल 2018 में अंकित ने मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अंकित और पल्लवी ने कानपुर के होटल लैंडमार्क में शादी की थी।  बता दें कि कानपुर अंकित का होमटाउन हैं। 20 फरवरी को साल 2018 को अंकित के तिलक का समारोह हुआ था। 23 फरवरी को वो पल्लवी के साथ सात लिए थे। सोशल मीडिया पर अंकित की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। जिसमे उन्होंने अपनी शादी में जमकर मस्ती की थी।

अंकित की शादी उनके परिवार वालों ने तय की थी ये एक अरेंज मैरिज थी। अंकित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पल्लवी का सादापन सबसे ज्यादा पसंद हैं। वो बहुत प्यारी हैं और पहले से ही घर के सभी सदस्यों के साथ घुल-मिल गई हैं। पल्लवी 10 साल से बेंगलुरु में रह रही थीं। शादी के बाद उनका अंकित के साथ मुंबई शिफ्ट हुई। 

फिल्म 'आशिकी 2' के गाने 'सुन रहा है न तू' से फेमस हुए थे अंकित तिवारी। आपको बता दें पल्‍लवी और अंकित आज एक बेटी के मम्मी-पापा हैं। 28 दिसंबर 2018 में पल्‍लवी ने एक बेटी को जन्म दिया था अंकित की पत्‍नी बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वह एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। अंकित तिवारी केवल फिल्‍मों तक सीमित नहीं रहे बल्‍कि उन्‍होंने सोनी टीवी, स्टार प्लस, एवं कलर्स जैसे कई टीवी वाहिकाओं के लिए संगीत दिया। उन्‍होंने कई सीरियल्‍स के टाइट ट्रैक्‍स भी गाए। इन्होने विनोद कुमार द्विवेदी के यहां संगीत सीखा।

हाल ही में अंकित तिवारी ने नए गाने 'झूठ बोलना पाप है' के लिए मीत ब्रदर्स के साथ साझेदारी की है। उनका कहना है कि वे एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी लंबे समय से सोच रहे थे। अंकित ने एक बयान में कहा, "साथ काम करने को लेकर मैं और मीत ब्रदर्स काफी लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन कोई ऐसा गीत नहीं बन सका, जिसमें हम साथ आ सकें। यह एक गाना था, जिसे मैंने दिमाग में बनाया था और मैं जानता था कि हमारी साझेदारी के लिए एक अच्छा गीत साबित होगा।