अपनी शादी की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

5 months ago

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द बॉलीवु़ड मेंव एंट्री करने वाली है। इन दिनों अपनी फिल्म  'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में बिजी है। पिछले दिनों अंकिता अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। खबर थी की अंकिता बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। लेकिन अब इन खबरों पर अंकिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा कि अगर मैं शादी करती तो आपको ज़रूर बताती। सिर्फ बताऊंगी नहीं बल्कि शादी में भी जरुर बुलाऊंगी। मैं अब इस विषय पर कुछ नहीं कहूंगी। लेकिन अभी मेरा शादी करने का कोई प्लान भी नहीं है। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ मेरे काम कर ध्यान देना चाहती हूं। 

वैसे अपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अंकिता बिजनसमैन विकी जैन को डेट कर रही है। अंकिता और विकी जैन ने खुलकर अपने प्यारा का इजहार मीडिया के सामने नहीं किया है। विकी जैन से पहले अंकिता ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं। दोनों टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के दौरान मिले थे और करीब आ गए थे। हालांकि कुछ सालों के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। अंकिता लोखंडे एक्ट्रेस कंगना राणावत के साथ 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनका रोल झलकारी बाई का होगा। पिछले दिनों अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की थी। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म इस महीने 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

ALSO READ : कृति सैनन से ब्रेकअप के बाद सुशांत को आई अंकिता की याद ! दोस्ती बढ़ाने के लिए ये किया !

बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी आया था। वहीं अब सुशांत ने अंकिता को लेकर कहा कि, मैं अंकिता को काफी लंबे समय से जानता हूं। वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। फिल्म में वो बहुत अच्छी दिख रही है। साथ ही फिल्म भी कमाल की है। मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म में उनके और सभी कलाकारों के टैलेंट के साथ न्याय होगा।