सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इनसे रोमांस करेंगी अंकिता लोखंडे !

1 years ago

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्मी पारी को लेकर खबरों में है। पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि कंगना बॉलीवुड की क्वीन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है । वहीं इस फिल्म में कंगना झलकारी बाई के रोल में दिखेंगी । इसके साथ ही इस फिल्म में कंगना एक्टर वैभव तत्वावादी से रोमांस करती हुई दिखेंगी ।

जी हां, इस फिल्म में कंगना और वैभव के बीच प्यार की कहानी भी दिखाई जाएगी। बता दें कि वैभव इससे पहले फिल्म बाजीराव मस्तानी में चीमाजी अप्पा का रोल प्ले कर चुके है। इस फिल्म में वैभव पूरन सिंह के रोल में होंगे । वहीं हाल ही में वैभव ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि  इतने बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं । मेरे रोल में एक्शन, रोमांस और ड्रामा सबकुछ है । फिल्म में सिर्फ अंकिता और मेरी ही प्रेम कहानी है ।

बता दें कि हाल ही में वैभव लिपस्टिक अंडर माय़ बुर्का में नजर आए थे । वहीं अंकिता टीवी पर नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई सालों तक रिलेशन में रही लेकिन सुशांत और अंकिता अब अलग हो चुके है। फाइनली अब रील लाइफ में ही सही लेकिन उनके फैंस उन्हें पर्दे पर रोमांस करते हुए देख सकेंगे ।   

Related Posts