45 साल मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए तैयार हैं अर्जुन की बहन अंशुला !

1 months ago



45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है। मलाइका और अर्जुन इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं। दोनों आजकल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का मौक़ा बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। पापा बोनी कपूर को भी ख़ान-ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन का रिश्ता कुछ ख़ास नहीं आता है रास और उनकी बहन अंशुला को भी कभी मलाइका के करीब नहीं देखा गया।  





अर्जुन से शादी करने के लिए मलाइका को अगर सबसे ज़्यादा किसी के ग्रीन सिग्नल की ज़रूर थी तो वो हैं अर्जुन की प्यारी बंहन अंशुला कपूर. दरअसल अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बेहद प्यार करते हैं.. वो अंशुला की सलाह के बिना कोई भी काम नहीं करते हैं। अंशुला की हां के बिना अर्जुन मलाइका से शादी भी नहीं कर सकते ।




यही वजह थी कि अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से मलाइका को लेकर अंशुला को मना रहे थे। वो कई दिनों अंशुला और मलाइका की दोस्ती करने में लगे हुए थे और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि अर्जुन की बहन अंशुला ने भी मलाइका को ग्रीन सिग्नल दे दिया है... ख़ुद अंशुला ने एक चैट शो में इस बात का ख़ुलासा किया है.. अंशुला ने कहा है कि अर्जुन की हर गर्लफ्रेन्ड और एक्स-गर्लफ्रेन्ड के साथ उनका रिश्ता अच्छा है। अर्जुन की कई एक्स गर्लफ्रेंड्स अब भी अंशुला की फ्रेंड है। अंशुला की बात से ऐसा लगता है कि मलाइका के साथ उनके भाई की लेडीलव के तौर पर पसंद हैं। ऐसे में साफ है कि शायद आने वाले दिनों में अर्जुन और मलाइका बोनी कपूर को भी इसके लिए राजी कर लें।





कहा जा रहा है कि अर्जुन की बहन अंशुला भी मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए क़रीब क़रीब राज़ी हो गई हैं। ये कहना ग़लत नहीं होगा कि जल्द ही 45 साल की मलाइका के साथ 33 साल के अर्जुन की शादी होने वाली है। 



ALSO READ: श्रीदेवी की प्रिंट वाली टीशर्ट पहन मलाइका बोनी कपूर को मक्खन लगा रही हैं ?