single-post

PICS: सिंगापुर में जाह्नवी-खुशी संग इस अंदाज में अंशुला का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर

Dec. 29, 2018, 3:11 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ सिंगापुर में मजे कर रहे है। अर्जुन इन दिनों अपनी सगी बहन अंशुला की बर्थडे पार्टी एन्जॉय कर रहे है। इस मौके पर पूरी जाह्नवी-खुशी पापा बोनी कपूर अंशुला का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर लग रहा है कि पूरी फैमिली खूब मजे कर रही है।

शेयर की गई फोटो में अर्जुन कपूर, पापा बोनी कपूर, बहन जान्हवी और खुशी नजर आ रही  है। अर्जुन कपूर ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा है- ‘मेरी प्यारी छोटी बहन अंशुला कपूर को बर्थडे की बहुत सारी बधाई, तुम मेरे लिए हमेशा अच्छी और दुनिया में बेहद खास हो।’ बता दे की अंशुला कपूर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है। 

ALSO READ : PICS - मलाइका को मुंबई में छोड़ बहन अंशुला का बर्थडे मनाने सिंगापोर रवाना हुए अर्जुन

आपको बता दें अर्जुन कपूर पहले अपने पिता बोनी कपूर के साथ ज्यादा नजर नहीं आते थे लेकिन अपनी सौतेली मां श्री देवी के गुजर जाने के बाद से अर्जुन अपने पिता और तीनों छोटी बहनों के साथ अक्सर देखे जाते हैं। फिर चाहें वो किसी की पार्टी हो या फिर बहन जान्हवी कपूर की फिल्म का प्रीमियर। कुछ दिनों पहले अर्जुन बहन जान्हवी के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आए थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के कई राज खोले थे।

ALSO READ : अर्जुन के साथ मलाइका कर रही थीं पार्टी, सलमान के आते ही दोनों भाग गए।

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन अपनी लव-लाइव को लेकर खूब सुर्खियों में है। 33 साल के अर्जुन कपूर का 45 साल की मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों की डेटिंग की खबरें इन दिनों मीडिया में जमकर आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में जबरदस्त बज़ क्रिएट कर रखा है। दोनों ने अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला आगाज कर दिया है। 

अब दोनों कभी डिनर डेट पर तो कभी पार्टी में नजर आ ही जाते हैं। हाल ही में रितेश सिधवानी की क्रिसमस पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा संजय कपूर और उनकी वाइफ महीप के साथ पार्टी में पहुंचे थे। अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को हरी झंडी दिखा चुके हैं। लेकिन वहीं बाकी घर वाले इस रिश्ते के लिए खुश नहीं है।