यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते Indian Idol से बाहर हुए अनु मलिक

2 months ago

सिंगर अनु मलिक इन दिनों यौन उत्पीड़न के मामले से घिरे हुए है। अनु मलिक प श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा के चलते अब दौ और महिलाएं सामने आई है।  जिसके बाद अनु को सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल छोड़ने के लिए कहा गया है। इन दिनों इस शो के जज अनु मलिक भी है। बता दें इस शो में तीन जज है नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी और अनु मलिक। अनु ने अपनी सफाई में खुद पर लगे इन सभी आरोपों को गलत और झूठा बताया है। जिसके चलते ये फैसला लिया गया है। खबरों की माने तो अब अनु को तब तक के लिए जज की कुर्सी से हटाने का फैसला लिया गया है, जब तक कि इस मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती।  

आपको बता  दें कि अनु पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि सन् 1990 में मेरी मुलाकात महबूब स्टूडियो में अनु मलिक से हुई थी। वह वहां एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। इस दौरान अनु मलिक ने उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जब उसने उनके इस व्यवहार पर हैरानी जताई, तो उन्होंने माफी मांगी। इसके बाद एक बार मलिक ने महिला को मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया और इस बार वह घर पर अकेले थे।  जानकारी के मुताबिक मलिक ने महिला के कुछ देर तो फॉर्मल बातचीत की और इसके बाद दोनों लॉज में जाकर बैठ गए। मलिक महिला के सामने बैठे थे लेकिन कुछ देर बाद चीजें अलग मोड़ लेने लगी। आरोप के मुताबिक मलिक ने महिला की स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतार दी। इसी दौरान डोरबेल बजी और महिला ने वहां से भागने की कोशिश की।

वहीं दूसरी महिला इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी है। इस सीजन में अनु मलिक के अलावा विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ जज है। जानकारी के मुताबिक सिंगर को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात कही गई थी लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे और वह 7 साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे।  उसके बाद पूछा- क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है? मना करने पर उन्होंने कहा कि अगली बार जब मिलो तो शिफॉन साड़ी पहनना। अगली मुलाकात में मलिक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

बॉलीवुड में ये विवाद तनुश्री दत्ता औपर नाना पाटेकर से शुरु हुआ था। जो अब तक कई लोगों की पोल खोल चूका है। अब देखना होगा की आखिर कब तक #METOO और कितने लोगों को अपनी चपेट में लेता है।