दीपिका के हाथ से निकल इस एक्ट्रेस को मिली शाहरुख और सलमान की ये बड़ी फिल्म

1 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पिछले दिनों ही फिल्म पद्मावत को लेकर आए थे। फिल्म को लेकर जितना विवाद हुआ था उतनी ही फिल्म को सफलता भी मिली थी। भांसाली की फिल्में बेहद अलग ही लेवल की होती है। भंसाली की फिल्मों भव्यता पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि भंसाली जल्द ही शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 ये फिल्म दिलीप कुमार और राजकुमार की मशहूर फिल्म सौदागर की कहानी की तरह ही होगी। सलमान और शाहरुख इस फिल्म में ऐसे दोस्त का किरदार निभाएंगे जो बाद में एक दूसरे के दुश्मन बन बैठेंगे। इसी के साथ ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली है। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर भंसाली काम कर रहे हैं।

पिछले दिनों खबर यह भी थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। लेकिन अब ऐसा नहीं है दीपिका के हाथ से फिल्म बॉलीवुड की एक और हसिना की झोली में गिर गई है।  अब इस फिल्म से दीपिका का पत्ता साफ हो चुका है। फिल्म के निर्माताओं ने अब ये फिल्म अनुष्का शर्मा को ऑफर कर दिया है। अब देखते हैं कि सलमान-शाहरुख के साथ वो इस फिल्म में कब नजर आती हैं।

वहीं इससे पहले शाहरुख-सलमान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। ऐसे में फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए बेताब है। हालांकि जल्द ही सलमान खान दोस्त शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो करते नजर आएंगे। दीप‍िका-रणवीर के शादी का जश्न 15 द‍िनों से जारी है। दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के किनारे बने बेहद खूबसूरत और मशहूर विला देल बलबियानेलो में शादी रचाई थी।