अनूप जलोटा और जसलीन के पीछे पड़ें घरवाले, 65 साल के अनूप से अफेयर की बात पर जसलीन के पिता को लगा सदमा !

4 months ago

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के लॉन्च पर अनुप जलोटा और जसलीन मथारु ने सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया था ... दुनिया की परवाह किए बिना भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या के साथ लव रिलेशनशिप को किया था स्वीकार। लेकिन अब गुरु- शिष्या की इस लव स्टोरी में आ गया है एक नया एंगल। दर्शकों के साथ साथ बिग बॉस के घर वालो को भी दोनों के रिलेशनशिप पर शक है। घर में घुसने के साथ ही घरवालों ने एक एक कर अनूप जलोटा और जसलीन पर सवाल दागने शुरु कर दिए हैं। 

बिग बॉस 12 के पहले दिन जब सभी घरवाले अपने-अपने बेड्स को पसंद कर रहे थे ऐसे में जसलीन ने अपने बेड के डिसिज़न से सभी को चौंका दियाी। जसलीन मथारु ने साफ कर दिया कि वो किसी के साथ बेड शेयर नहीं करेंगी। जसलीन की पसंद को देखते हुए घरवालों को हैरानी हुई। वहीं घरवालों ने इस हफ्ते अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड को नॉमिनेट कर दिया है। 

इसी बीच पता चला है कि जसलीन के पापा केसर मथारु को जसलीन और अनुप जलोटा के रिलेशनशिप की खबर से बड़ा झटका है। जसलीन के पापा सदमे में है कि उनकी बेटी 65 साल के अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप में हैं। जसलीन के पिता ने इस पर किसी भी तरह का बयान देने से इंकार कर दिया है।