single-post

अनूप जलोटा और जसलीन की लवस्टोरी फर्जी है ! बिग बॉस जीतने के लिए बनाई नकली लव स्टोरी ?

Sept. 17, 2018, 5:40 p.m.

बिग बॉस सीज़न 12 के पहले एपिसोड में ही 65 साल के भजन सम्राट  अनूप जलोटा और 28 साल की सिंगर जसलीन मथारू की लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है। इनकी लव स्टोरी के बारे में सोशल मीडिया पर भी खूब बातें हो रही हैं लेकिन E24 को पता चला है कि अनूप के बेटी की उम्र की सिंगर जसलीन के साथ उनकी लव स्टोरी फर्जी है। अनूप जलोटा जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट बनकर स्टेज पर आएं.तो उन्होने पहले जसलीन के साथ अपने रिश्ते को गुरू-शिष्य वाला बताया लेकिन जब इस शो के लिए तैयार स्पेशल रिपोर्ट चली, तो पूरा मसला सामने आया। सलमान ख़ान के साथ स्टेज पर मौजूद गेस्ट भी इस शॉकिंग खुलासे के बाद सकते में आ गए.. और खुद सलमान और जर्नलिस्ट दिबांग - अनूप जलोटा की इस छोटी सी लवस्टोरी से घबरा गएं। 

भजन सम्राट की पार्टनर ने शो में ये भी खुलासा किया कि उनके बीच साढ़े तीन साल से छिप-छिप कर चल रही है ये लवस्टोरी। प्यार में गिरफ्तार अनूप जलोटा - जसलीन के पीछे-पीछे - कोलकाता तक चले जाते हैं..और कभी-कभी जसलीन अपने अनूप जी से मिलने के लिए दिल्ली तक दौड़ लगाती हैं। इस अजीब-ओ-गरीब लवस्टोरी को सुनकर पूरा इंडिया शॉक्ड है। 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन के बीच पूरे 37 साल का अंतर है और इसी के चलते - इनका ये इश्क़िया पूरे इंटरनेट को ट्रेंड कर रहा है। 

कोई इसे बियांड साइंस बता रहा है तो कोई कह रहा है कि अनूप-जलोटा जसलीन की इस लवस्टोरी से प्रियंका-निक और मिलिंद सोमण-अंकिता भी कॉम्प्लेक्स में आ जाएंगे । वहीं इस लव स्टोरी के फर्जी होने की खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन की इस लवस्टोरी दरअसल फेक है। ये बिग बॉस में दर्शकों का ध्यान और वोट खींचने के लिए अनूप और जसलीन की फर्ज़ी कहानी है।  ये भी पता लगा है कि बिग बॉस के मेकर्स की ओर से अनूप जलोटा और जसलीन के उपर ऐसी फेक लवस्टोरी को क्रिएट करने का कोई प्रेशर नहीं था  लेकिन बावजूद इसके भजन सम्राट ने खुद ही इस झूठी लव स्टोरी का प्लान बनाया। 

 

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन की एक बेस्ट फ्रैंड ने इस राज़ को खोल दिया भी दिया है । जसलीन की फ्रेंड ने कहा है कि,''जसलीन और अनूप बिल्कुल भी साथ नहीं है। वो सिर्फ़ इस शो के लिए खुद को थोड़ा लवी-डवी दिखाएंगे और ऐसा जताएंगे कि ये दोनो रिलेशनशिप में हैं। जबकि चैनल ने भी उनसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा है, ये प्लान उन दोनो ने खुद ही मिलकर बनाया है ताकि वो लोगों की निगाह में बने रहें। साफ़ है भजन सम्राट और जसलीन के ये लवस्टोरी  सबसे ज्यादा चर्चा में है। लोग सबसे ज्यादा इनकी ही बातें कर रहे हैं।