single-post

फिल्म वन डे से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, जानिए पूरी डिटेल

March 1, 2019, 7:01 p.m.

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म से हाल में ही अनुपम खेर खूब चर्चा में थे। इस फिल्म में राजनीतिक गलियारों में भी हलचल पैदा कर दी थी। इसी राह में अनुपम खेर की नई फिल्म वन डे- जस्टिस डिलीवर का पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें अनुपम खेर वकील की पोशाक पहने नजर आ रहे हैं। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वह फिल्म में वकील या जज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म वन डे- जस्टिस डिलीवर के पोस्टर पर टैग लाइन नौकरी से रिटायर हुआ हूँ, ज़िंदगी से नहीं भी लिखी हुई है। 

इस फिल्म के पोस्टर को देख फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म में थ्रिलर कहानी देखने को मिल सकती है। वन डे फिल्म को अशोक नंदा ने डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि टोटल धमाल वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी फिल्म में नजर आएंगी। खैर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक्टर अनुपम खेर अपनी फिल्मों को सिलेक्ट ही उनकी दमदार कहानी और रोल को देखकर करते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन से प्रेरित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में हाल में ही नजर आए थे। 

इस फिल्म की कांग्रेस ने बेशक आलोचना की हो लेकिन उनके लुक की काफी तारीफ हुई। फैंस ने तो यह तक कहा कि अनुपम खेर पूर्व पीएम की तरह ही हूबहू लगे। अनुपम खेर की इस फिल्म से भी फैंस को काफी उम्मीदें होंगी क्योंकि सभी जानते हैं कि अनुपम खेर की फिल्म की स्टोरी दमदार होती हैं। 

इस पोस्टर पर एक और बात लिखी गई है, जो काफी छोटे लाल अक्षरों में है। इसपर लिखा गया है, 'हर क्राइम एक कहानी बयां करती है।'  फिल्म रिलीज़ की डेट को लेकर पोस्ट में कोई चर्चा नहीं है, लेकिन पोस्टर पर बताया गया है कि यह इसी साल गर्मियों में रिलीज़ होगी।