single-post

कंगना रनौत को मिला अनुपम खेर का साथ, बोले- वे महिला सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण

Feb. 9, 2019, 7:02 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की धीमी कमाई हो रही है। साथ ही कंगना रनौत काफी दुखी हैं उनका कहना है कि उनको बॉलीवुड को सपोर्ट नहीं मिला है। फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। 

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका उम्मीद के मुताबिक दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कंगना रनौत की ही दमदार एक्टिंग को दिखाया गया है। ये फिल्म कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्ट थी और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। पर बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई अच्छी नहीं रही। 

हाल ही में दिए गए कई सारे इंटरव्यू में कंगना ने उनकी फिल्म का सपोर्ट ना करने के लिए बॉलीवुड कलाकारों की आलोचना की। जिसके बाद एक्टर अनुपम खेर ने कंगना की तारीफ की है और उनकी फिल्म की भी तारीफ की है। ट्विटर पर चल रहे सेशन आस्क मी एनीथिंग में उन्होंने एक शख्स के पूछे जाने के बाद कहा- कंगना रनौत रॉकस्टार हैं। वे ब्रिलियेंट हैं। मैं उनकी प्रस्तुति और हिम्मत की सराहना करता हूं, वे महिला सशक्तिकरण का भी एक जीता जागता उदाहरण हैं। 

साथ ही कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पर सीधे सीधे बोला कि मुझे उम्मीद थी कि बॉलीवुड के स्टार उनका साथ देगें पर पर कियी ने उनका साथ नहीं दिया है। कगंना ने कहा कि किसी ने उनको  प्रमोट करती हैं और सराहना करती हैं वहीं दूसरी तरफ से उन्हें वैसी सराहना कभी नहीं मिलती। हाल ही के इंटरव्यू में वे काफी गुस्सा नजर आईं और उन्होंने कहा अब तो मैं इनके पीछे लग जाऊंगी और मैं इनकी वाट लगा दूंगी। 

एक एक को एक्सपोज करूंगी। साथ ही कंगना रनौत ने बोला कि मैं आलिया भट्ट के पास जा कर पुछूगी कि मणिकर्णिका में ऐसा क्या है कि वो उन्हें आपसी बैर लगती है। ये फिल्म मणिकर्णिका  देश के हर शख्स के लिए गर्व की बात है। फिर बॉलीवुड इस फिल्म पर सब चुप क्यों हैं।  मणिकर्णिका की फिल्म की बात करें तो कंगना इसमें महारानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले करती हुई नजर आई हैं। 

उनके अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है।