अपनी मां के बेहद लाड़ले हैं अनुपम खेर, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी, देखिए वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अनुपम खेर एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वो जब जब पर्दे पर आए है अपनी छाप छोड़कर गए है। वो चाहे कॉमेडी को रोल्स करें या फिर कोई विलेन का रोल करें। ये उनकी एक्टिंग ही है जो लोगों को दीवाना बना देती है। अनुपम खेर इंटरनेशनल लेवल पर भी काम कर चुके है। हॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ वो वहां के शोज में भी काम करते है। वो इन दिनों एक ऐसे ही शो में काम कर रहे है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। सोशल मीडिया पर वो अपनी मां के वीडियोज को भी शेयर करते रहते है। 

अगर आप उनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो उनकी मां के कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। दुलारी रॉक्स अपनी मां के नाम को हैशटेग के साथ अनुपम वीडियोज शेयर करते है। जो काफी फेमस भी है। हाल ही में अनुपम ने एक और ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो काफी फनी है। हम शर्त लगा सकते हैं कि वीडियो देखने के बाद आपको भी अपनी मां की याद आ जाएगी और आप भी भावुक हो जाएंगे। वीडियो में अनुपम मां से कह रहे हैं कि वो पांच महीनों से उनसे दूर रहे है।

 तो उन्हें बेटे की याद नहीं आई। इस पर उनकी मां कहती हैं कि हां तकलीफ होती है। लेकिन कोई बात नहीं बेटा बाहर अमेरिका में रह रहा है तो खुश रहो। इसके बाद वो कहती हैं कि हिंदुस्तान में रहते हो तो मिल लेते हो। वहीं फिर अनुपम कहते हैं कि, आप अच्छे लग रहे हो ब्यूटीफुल लग रहे हो। तो इस पर उनकी मां कहती हैं कि मैं हूं ही ब्यूटीफुल। मैं जब भी एय़रपोर्ट पर जाती हूं तो लोग कहते हैं कि अच्छा आप उनकी मम्मी है। 

बड़े मजेदार हो आप तो। मैं हू ही मजेदाऱ। मैं स्टार हूं, ,क्योंकि स्टार की मां हूं। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है कि अनुपम ने ऐसे मां के मजेदार वीडियोज शेयर किए हो। वो अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं औऱ दर्शकों को बेहद पसंद भी आते हैं।