विकास बहल यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप ने कही ये बड़ी बात

3 months ago

क्वीन निर्देशक विकास बहल पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। अब इस मामले में अनुराग कश्यप ने उस महिला का समर्थन करते हुए कहा,"उस वक्त हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया था लेकिन अब हम इस पर पूरा सपोर्ट करेंगे। साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिअ कहा है कि, हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया था इसके लिए हम पूरी तरह से नाकाम रहे। मैं खुद के सिवाय किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता हूं लेकिन मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है और उसे मेरा पूरा समर्थन है। बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है। हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं और इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं जरूर करेंगे."

खबरों कि माने तो इस मामले में कंगना भी महिला का सपोर्ट करती नजर आई है। कंगना ने 2014 में विकास बहल के साथ फ़िल्म क्वीन में काम किया था। कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे। मैं लोगों को जज नही करती और नाही उनकी शादी को लेकिन आप कह इस तरह की बात कह सकते है जब एक आदत बीमारी बन जाये. विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है। "

इतना ही नहीं निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीटर पर विकास बहल को जमकर खरी खोटी सुनायी है। उन्होंने कड़े शब्दों में लिखा है कि क्या कोई इस तरह से मुद्दे पर बात करेगा और एक्शन लेगा या फिर जिस तरह हमेशा ही इंडस्ट्री इस तरह के लोगों को प्रोटेक्ट करती आयी है आगे भी करेगी। आपको बता दें की  ये बॉलीवुड का दूसरा यौन शोषण का मामला सामने आया है। हाल ही में अभी चल रहा नाना पाटेकर और तनुश्री को लेकर बॉलीवुड में गर्मा हुआ है की अब एक और ऐसा विवाद सामने आ गया।