single-post

बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची खुशी कपूर, जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें

Jan. 12, 2019, 2:12 p.m.

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। खबर है कि इस साल खुशी भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। 

खैर बॉलीवुड में आने से पहले खुशी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है। खुशी की ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड डायरेक्टर आनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यनप है। दोनों बेस्ट फ्रेंड है देर रात अनुराग कश्यप के घर बेटी की बर्थडे पार्टी हुई।

 

बता दें कि आलिया ने अपना 18वां जन्मदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे खुशी कपूर भी नजर आ रही है। अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इम्तियाज अली, आलिया को शैंपेन की बोतल खोलना सीखाते नजर आ रहे हैं।अनुराग ने इस वीडियो का कैप्शन दिया- 18वां जन्मदिन मुबारक हो आलिया। आप शैंपेन की बोतल खोलना सीख लें और दादा को आपकी मदद न करनी पड़े। मिस यू आपको बता दें कि अनुराग और आरती का 2009 में तलाक हो गया था। आरती फिल्म एडिटर हैं। उन्होंने इम्तियाज अली के साथ में भी काम किया है।

ALSO READ : PICS: सिंगापुर में जाह्नवी-खुशी संग इस अंदाज में अंशुला का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर

इससे के बाद अनुराग कश्यप का और एक्ट्रेस कल्की केकलां का रिलेशशिप चला। दोनों ने शादी की। शादी के कुछ समय बाद अनुराग  और कल्की का भी तलाक हो गया। बता दें कि देव डी फिल्म की रिलीज के वक्त से अनुराग और कल्कि एक साथ वक्त बिताया करते थे। 6 महीने के शूट के दौरान अनुराग उन्हें डेट पर ले जाते थे। इसके बाद अनुराग को इस बीच उनसे बहुत प्यार हो गया था।  

कल्कि के अनुसार अनुराग को जल्दी गुस्सा आ जाता है। उन्होंने बताया कि दोनों के अलग होने के पीछे भी अनुराग का गुस्सा ही बड़ा कारण है। वो ऐसे व्यक्ति हैं जो सारा दिन अपने काम में लगे रहते हैं और इस वजह से ही दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं थीं।