single-post

अनुराग कश्यप से 'वुमनिया' के लिए मांगे गए 1 करोड़, उन्होंने नाम बदलकर कर दिया 'सांड की आंख'

Feb. 11, 2019, 11:20 p.m.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म वुमनिया टाइटल आज कल काफी विवादों में है। फिल्म के मुख्य किरदार में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। अभी से फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। 

आज कल फिल्म के नाम पर काफी विवाद हो रहा है। निर्माता प्रीतिश नंदी का कहना है कि फिल्म का नाम वुमन‍िया टाइटल उनका है जो अनुराग कश्यप ने के लिए है।

 साथ ही प्रीतिश नंदी ने कहा है कि अगर उनको इस फिल्म का नाम चाहिए तो उनको 1 करोड़ देने होगें। इसके बाद अनुराग कश्यप ने फिल्म का नाम बदलकर सांड की आंख रख लिया है।पर इस नाम को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग सी छिड़ गई है।

 अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में यहां तक कह दिया है कि प्रीतिश नंदी वसूली कर रहें हैं। बाद में उन्होंने इसका नाम ही बदलना ठीक समझा। अब अनुराग कश्यप इसका नाम'सांड की आंख' रखा है। 

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। वे महिला शार्पशूटर्स प्राक्षी और चंद्रो की भूमिका निभाएंगी, ज‍िन्होंने कई मेडल जीते। डायरेक्टर आनुराग कश्यप ने ट्वीट किया था कि हम फिल्म के टाइटल के लिए 1 करोड़ रुपये नहीं दे रहे हैं। 

साथ ही प्रीतिश नंदी उस नाम को अपने पास है रखे हमे नहीं चाहिए और ताने मारते हुए कहा कि नाम को अपने पास रखे शायद उने उस नाम से कुछ फायदा हो जाए। 

इससे पहले अनुराग ने एक फोटो के साथ फिल्म के नए टाइटल की घोषणा की थी और इस बात पर अफसोस जताया था कि उन्होंने प्रीतिश नंदी पर यकीन रखा। आपको बता दें कि सांड की आंख की शूटिंग रविवार से शुरू हो चुकी है। पूरी कहानी 87 साल की चंद्रो और 82 साल की प्राक्षी उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने 50 की उम्र में शार्पशूटिंग शुरू की थी।

 शूटिंग सेट की फोटो सामने आई है, जिसमें तापसी और भूमि गांव की लड़की के गेटअप में नजर आ रही हैं। बगल में फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप भी बैठे हुए हैं। तापसी ने कैप्शन में लिखा- कभी मेरे पिच्चर की शूटिंग बंद कर देते हैं तो कभी टाइटल की मारा मारी। मैंने सोचा मैं खुद ही पिक्चर की घोषण कर देती हूं। 

अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो। देश के ओलडेस्ट और कूलेस्ट शूटर्स पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू।