शादी होते ही महंगा हुआ ब्रांड 'विरूष्का', महंगी वेडिंग का सारा खर्च वसूल हो जाएगा !

1 years ago

 

विराट और अनुष्का एक दूजे के हो चुके हैं। इटली के फ्लोरेंस में इन दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन आपको बता दे कि शादी होते ही महंगे हुए मिस्टर एंड मिसेज़ कोहली । दोनों की जोड़ी को भुनाने के लिए लगने लगी बोली । दूसरे कपल्स की तरह अनुष्का और विराट की जोड़ी को मार्केट में ख़ूब भुनाया गया है। शैम्पू से लेकर कोल्ड ड्रिंक के कमर्शियल तक.. विराट और अनुष्का ने एक साथ कई एड में काम किया है। 

हाल ही में विराट और अनुष्का ने इस क्लोदिंग ब्रांड के लिए भी एक साथ कैमरा शेयर किया था । शादी से पहले तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हर एड फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे लेकिन जबसे विराट और अनुष्का ने इटली में सात फेरा लिया है.. तब से एंडोर्समेन्ट वर्ल्ड में ब्रांड विरुष्का आसमान छू रहा है।

 11 दिसंबर की शाम के बाद से विराट और अनुष्का की ब्रैन्ड वैल्यु लगातार ऊपर की तरफ जा रही हैं। बड़ी बड़ी कंपनीज़ इस न्यूली वेड पॉवर कपल को साइन करने के लिए उतावली हो रही है... कहा  जा रहा है कि विराट और अनुष्का को अब एक एड में काम करने के लिए क़रीब 9 से 10 करोड़ रुपए मिलेंगे यानी इटली में हुई विराट और अनुष्का की शादी का सारा खर्चा एक झटके में हो गया है कवर। मिस्टर एंड मिसेज़ कोहली बनते ही दोनों ने अपनी ब्रांड वैल्यु ने सारे एक्सपेन्स को कर लिया है रिकवर  

Related Posts