वूमेंस डे पर अनुष्का को याद आया बचपन, देखिए मिसेज विराट कोहली की बचपन की तस्वीरें

10 months ago

 वुमेन्स डे पर अनुष्का शर्मा को याद आए बचपन के दिन। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर  अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल लग रहा है। बिखरे बालो में वो बहुत क्यूट लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- उस दिन से अब तक, मैं स्वतंत्र और सशक्त हूं. उन लोगों के लिए जिन्होंने मुझे जैसे चाहा रहने दिया... उन सभी महिलाओं को हैप्पी वुमेन्स डे की बधाई, जिन्होंने मेरे जैसा महसूस किया और उन पुरुषों को जिन्होंने रास्ता तैयार करने में मदद की। 

   

बचपन में भी किसी बार्बी डॉल की तरह दिखती थी अनुष्का । 1 मई 1988 को अनुश्का का जन्म यूपी के अयोध्या में हुआ था। अनुष्का के पापा यूपी के है और उनकी मम्मी गढ़वाली है।

अनुष्का के पापा आर्मी ऑफिसर रहे है। अनुष्का के बड़े भाई का नाम करनेश है। अनुष्का का परिवार ज्यादातर बैंगलोर में रहा और वहीं उनकी पढ़ाई हुई। पहले वो आर्मी स्कूल में गई और फिर माउंट कैरामेल कॉलेज  में पढ़ाई की।

कॉलेज के ही दिनों में अनुष्का को म़ॉडलिंग में इंटरेस्ट हुआ और फिर वो मुंबई आ गई। 2007 में अनुष्का ने इंडिया फैशन वीक में हिस्सा लिया ...वहां उनके लुक को काफी पसंद किया गया। अनुष्का तो हमेशा ही मॉडल बने रहना चाहती थी एक्टिंग का तो उन्होंने सोचा ही नहीं था।

 

उसी दौरान आदित्य चोपड़ा अपनी नई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के लिए एक नया चेहरा तलाश रहे थे और अपने फ्रेंड्स के कहने पर अनुष्का ने फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया और वो चुन ली गई।

अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट कोहली बन चुकी है। 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का ने इटली के फ्लोरेंस में विराट कोहली से शादी रचा ली।