प्रियंका की सगाई में कीर्तन गाती दिखी अनुष्का, मिसेज विराट कोहली बनीं सोशल मीडिया पर मजाक !

4 months ago

वरुण धवन की आने वाली  फिल्म सुई धागा में अनुष्का शर्मा ने एक गांव की लड़की का किरदार निभाया है। सुई धागा में अनुष्का का ये डी-ग्लैम लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 कोई अनुष्का को मोनालीसा बना दे रहा है तो कोई  उनके इसी लुक के साथ एस्ट्रोनॉट बनाकर चांद पर पहुंचा दे रहा है। 

कभी अनुष्का का सुई धागा लुक स्टैचयु ऑफ लिबर्टी में नज़र आ रहा है.. तो कभी मैडम को वर्ल्ड लीडर्स के बीच स्पॉट किया जा रहा है। अनुष्का कभी WWE के रिंग में बैठी नज़र आ रही हैं. तो कभी मिसेज़ कोहली थ्री ईडियट्स के पीछे पोज़ देते हुई पाई जा रही हैं। 

सुई धागा की ममता कभी सुपरमैन का ड्रेस पहनकर हवा में उड़ती दिख रही हैं.तो कभी मैडम विराट कोहली के बल्ले पर बैठकर उनसे फ्लाइंग किस रिसीव कर रही हैं लेकिन अब तो हद ही हो गई प्रियंका और निक के रोका एल्बम में भी नज़र आ गईं। आपको याद होगा कि रोका के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस को लेकर मुंबई के एक अनाथालय गईं थीं। यहां निक जोनस ने इन बच्चों के लिए गाना भी गाया था लेकिन आपने ये नोटिस नहीं किया था कि उस दिन ममता बनी अनुष्का शर्मा ने निक की चरणों में बैठकर कीर्तन भी किया थाय़ दरअसल सोशल मीडिया पर ये अनुष्का के सुई धागा लुक का न्यू मेमे है। अनुष्का के इस अवतार को देखकर वरुण धवन से भी नहीं रहा गया और उन्होंने ममता को मेमेस की रानी बता दिया। 

 वैसे ख़ुद अनुष्का को भी प्रियंका और निक के सामने अपना कीर्तन करना काफी फनी लगा ।

 सुई धागा में अनुष्का का ये डी-ग्लैम अवतार इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गया है। विराट की प्यारी वाइफ को मेमेस की रानी की ख़िताब मिल गया है।