'साहो' में प्रभास के साथ क्यों काम नहीं करना चाहतीं अनुष्का शेट्टी, जानिए वजह ?

1 years ago

बाहूबली प्रभास इन बाहूबली सीरीज़ को खत्म करने के बाद छुट्टियां मनाने चले गए थे। छुट्टियों से वापस आकर प्रभास अब अपनी नई फिल्म साहो पर काम शुरू कर चुके हैं। जिसके लिए प्रभास काफी दिन से मेहनत भी कर रहे हैं। खबर है कि प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपना लुक भी बदला है। जिसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। अब ये तो सभी को पता है कि साहो के लिए मेकर्स को एक्ट्रेस को सिलेक्ट करने में कितना टाइम लगा है। साहो एक बिग बजट फिल्म में है तो ऐसे में फिल्म की हिरोइन को तलाश कर लाना भी मुश्किल काम है।

काफी टाइम के बाद इस फिल्म के लिए फाइनली अनुष्का शेट्टी को साइन किया गया है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म से अनुष्का बाहर हो सकती हैं। जी हां अनुष्का शेट्टी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है, जिसकी कुछ वजहें सामने आई हैं। खबर है कि अनुष्का के पास इस फिल्म को दरअसल अनुष्का इस फिल्म को करने के लिए दो महीने का समय चाहती थीं। उसके बाद ही वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगी, लेकिन साहो के मेकर्स हर हाल में अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। बता दें कि फिलहाल अनुष्का अपनी आने वाली तमिल फिल्म पर ध्यानदे रही हैं और उसी पर ध्यान देना चाहती हैं।

इसके अलावा उनकी डेट्स भी साहो के साथ क्लैश कर रही हैं। बस इन्ही परेशानियों के चलते अनुष्का ने फिल्म करने से मना कर दिया है। और शायद अब ना के बराबर उम्मीद है कि अनुष्का इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। वैसे भी इस फिल्म के लिए दीपिका से लेकर कैटरीना तक का नाम सामने आया था लेकिन बात न बन सकी। फिलहाल अब देखना होगा कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा होगी या फिर अनुष्का शेट्टी ही इस फिल्म का हिस्सा रहेंगी.

Related Posts