देवसेना की प्रॉपर्टी के बारे में जानकर चौंक जाएंगे, जानिए अनुष्का शेट्टी के कई राज

1 years ago

 

बाहुबली फिल्म से पॉपुलर  अनुष्का शेट्टी आज 36 साल की हो गई हैं। देवसेना के किरदार में उन्हें बहुत पसंद किया गया। अनुष्का के जन्मदिन पर उनका एक राज खोलने वाले हैं हम । बहुत कम ही लोग जानते होगे कि अनुष्का का असली नाम क्या है। आपको बता दें कि अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। अनुष्का की खूूबसूरती और उनकी  मुस्कुराहट पर ये नाम पूरी तरह से फिट बैठता है। 

 

अनुष्का के बारे में एक और किस्सा मशहूर है। अनुष्का ने अपने ड्राइवर के काम से खुश होकर उसे 12 लाख रुपए की ब्रांड न्यू कार ही गिफ्ट कर दी थी। अनुष्का 22 मिलियन डॉलर यानि करीब 140 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर उनका आलीशान घर है। अनुष्का फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए लेती हैं।  

लग्जरी कारों की शौकीन बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं। फिलहाल उनके पास बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं। 

अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था। 36 साल अनुष्का 'बाहुबली' के अलावा रुद्रमादेवी (2015), वेदम (2010), अरुंधति (2009) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

 

Related Posts