अनुष्का की शादी हो गई...और बॉलीवुड का वो सुपर स्टार रो रहा है !!!

11 months ago

 

 

इटली के मिलान में ग्रैंड वेडिंग के बाद न्यूली वेड कपल विराट-अनुष्का ने 21 दिसंबर की शाम दिल्ली के 5 स्टार होटल में शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी थी। रिसेप्शन पार्टी में विराट-अनुष्का  काफी जंच रहे थे। दोनों अपनी शादी से काफी खुश भी नजर आ रहे थे। अपनी रिसेप्शन पार्टी के नौक पर खुद अनुष्का और विराट ने डांस भी किया।

दिल्ली में हुए रिसेप्शन को अटेंड करने विराट कोहली के क्लोज फ्रेंड्स के अलावा कई खास मेहमान भी पहुंचे थे। खुद पीएम मोदी भी दोनों को आशीर्वाद देते नजर आए थे। वैसे बॉलीवुड का कोई भी स्टार इस पार्टी में इनवाईटेड नहीं था। हालांकि गॉसिप क्वीन का कहना है कि बी टाउन फ्रेंड्स के लिए अनुष्का मुंबई में एक औऱ रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाईज करने वाली हैं। 26 दिसंबर को होने वाले इस सेलिब्रेशन के लिए विराट-अनुष्का ऑलरेडी मुंबई रवाना हो चुके हैं। 

 

पता चला है कि अनुष्का-विराट की शादी और फिर रिसेप्शन पार्टी का अबतक इनविटेशन ना मिलने की वजह से बॉलीवुड के सावरिया  रणबीर कपूर हो गए हैं खफा। लगातार हो रहे सेलिब्रेशन का हिस्सा ना बन पाने वाले रणबीर को नहीं लग रहा है बिल्कुल भी अच्छा। दरअसल किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म पर मौजूद ना रहने वाले रणबीर कपूर रिसेंटली अपने ट्वीटर फैन क्लब के जरिए फैंस के साथ लाइव चैट कर रहे थे।

अनुष्का के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में चन्ना मेरेया करने वाले रणबीर से फैंस ने जब उनकी को-स्टार की वेडिंग पर राय लेनी चाही तो सावरिया कपूर ने कहा कि ''मुझे इस बात का दुख है कि अनुष्का के शादी की मुझे कोई खबर नहीं थी लेकिन इस बात की खुशी है कि वो अपनी शादी में बहुत खूबसूरत लग रही थी और बहुत खुश भी थी।'' 

इसके बाद एक दूसरे फैन ने जब विरुष्का की वेडिंग पर सवाल किया तो रणबीर का कहना था कि , ''मैं अनुष्का की मेहंदी में भी शामिल होना चाहता था लेकिन उसने मुझे बुलाया नहीं।''  रणबीर कपूर और अनुष्का बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने ऐ दिल है मुश्किल और बॉम्बे वेलवेट में साथ काम किया था  

 

Related Posts