इतने रन बनाने के बाद अनुष्का की अंगूठी चूमी, मिसेस कोहली को लकी मानते हैं विराट

1 years ago

अभी पिछले साल ही सबसे मशहूर कपल क्रिकेटर विराट कोहली औऱ अनुष्का शर्मा ने सात फेरे लिए हैं । हर जगह इनकी शादी के खूब चर्चे हुए है । चार साल की आशिकी को विरुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को शादी का नाम दिया । हाल ही में अनुष्का न्यूईयर मनाने के लिए विराट के साथ साउथ अफ्रीका गई थी । हालांकि अनुष्का वापस आकर अपनी फिल्मों में लग गईं लेकिन विराट अपनी टेस्टे सीरीज के चलते वहीं रह गए । अब य़े तो सबको पता ही है कि विराट कोहली अपनी लवली वाइफ अनुष्का को अपना लकी चार्म मानते हैं । दरअसल हाल ही में विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 153 रन बनाए ।

चौके छक्कों की बरसात करने के बाद विराट ने अपनी उसी रिंग को चूमा जो उन्हें अनुष्का ने पहनाई थी । जी हां, अपनी इस पारी को विराट ने अनुष्का को डेडिकेट किया । रन बनाने के बाद विराट अपनी चैन और अंगूठी को क्रिकेट गाउंड में ही चूमते दिखे । ये नजारा कैमरे में तुरंत ही कैद हो गया । बता दें कि विराट क्रिकेट खेलते वक्त अपनी उस अंगूठी को चैन में पहनते हैं ।

ऐसा वो इसलिए करते हैं ताकि खेलते वक्त उन्हें कोई दिक्कत ना हो । विराट अपनी उस अंगूठी को अपने दिल से ही लगाकर रखते हैं । खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि अनुष्का विराट के लिए वाकई बेहद लकी है । अनुष्का इस वक्त आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही हैं । फिल्म में अनुष्का के साथ कटरीना कैफ और शाहरुख खान हैं ।