इंग्लैंड से लौटे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गुमसुम से आए नजर, देखिए तस्वीरें

1 months ago

Anushka Sharma

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भारत लौट आए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। 

Anushka Sharma

एयरपोर्ट से निकलते हुए दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। हालांकि इस दौरान दोनों काफी गुमसुम और शांत दिख रहे थे। दोनों ना ही एक दूसरे से ज्यादा कुछ बोल रहे थे और ना ही दोनों ने मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने कुछ रिएक्ट किया। 

Anushka Sharma

कप्तान विराट कोहली ने हाथ में ब्लू कलर का सूटकेस ले रखा था जब्कि अनुष्का ने हाथ में एक बैग ले रखा था। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में भारत, न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर सेमीफाइन में ही बाहर हो गया था।

Anushka Sharma

 जिसके बाद पूरा देश उदास था। भारत की हार के बाद विराट और अनुष्का को लंदन में घूमते देखा गया था जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। 

Anushka Sharma

लोगों का कहना था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रेक्टिस करने के बजाय अपनी पत्नी के साथ घूमते रहे इसी वजह से टीम इंडिया को हार मिली। 

Anushka Sharma

वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब अनुष्का को टीम इंडिया की हार को लेकर ट्रोल किया गया हो। अनुष्का जब भी मैच देखने जाती हैं और अगर टीम हार जाती है तो उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है।

Anushka Sharma

 ऐसा ही इस बार भी हुआ अनुष्का टीम का सेमीफाइन मैच भी देखने पहुंचीं थीं। टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हार गई। जिसके बाद टीम के साथ-साथ अनुष्का को भी ट्रोल कर दिया गया। 

Anushka Sharma

आईसीसी वर्ल्ड कप में विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने 9 मैचों में 443 रन बनाए थे। 

इस दौरान कोहली एक भी शतक नहीं लगा पाए, लेकिन उन्होंने लगातार पांच अर्धशतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था और वर्ल्ड कप में पांच अर्धशतक बनाने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने थे।