शादीशुदा अनुष्का अब साड़ियां खरीद रही हैं। वरुण धवन ने भी खरीदी चंदेरी साड़ी !

1 years ago

 

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सूई धागा का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। वरुण और अनुष्का इन दिनों भोपाल में अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग कर रहे हैं।  दोनों ने सोमवार को हैंडलूम से बहुत सी चंदेरी साड़ियां खरीदीं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर साड़ियों के बॉक्स संग अपनी तस्वीर शेयर की। तस्वीर के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने लिखा- अपनी छुट्टी का दिन मैंने बहुत सी चंदेरी साड़ियां सीधे बुनकरों से खरीद कर बिताया। कभी-कभी एक साड़ी बनाने में एक महीना तक लग जाता है। 

इससे पहले वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ था। फिल्म के पोस्टर में वरुण और अनुष्का का देसी अवतार मेें दिखे । । आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा बीतें कई दिनों से भोपाल में शूट कर रहे हैं।

 फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए  वरुण ने कैप्शन दिया था, “मौजी और ममता से मिलीए 28 सितंबर को।” वरुण ने रिवील किया कि फिल्म में वो जहां उनके किरदार का नाम मौजी है वहीं अनुष्का के किरदार का नाम ममता है।

फिल्म के नए पोस्टर में वरुण धवन शर्ट पेंट पहने मूछ रखे हुए नजर आए। वहीं अनुष्का फ्लोरल डिजाईन वाली साड़ी पहनी नजर आईं। फिल्म के इस पोस्टर में ये दोनों एक देसी कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। वरुण और अनुष्का का ये अवतार वाकई बहुत खूबसूरत है। 

शरत कटारिया की ये फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ के विषय पर प्रकाश डालती हैं। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

 इससे पहले भी अनुष्का ने हाथ में सुई धागा पकड़े एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे कढ़ाई करती हुई नजर आ रही थीं, तो वहीं वरुण सिलाई मशीन के साथ कपड़ा सिलते दिखाई दिए थे।