विराट का घर और साथ अनुष्का को जन्नत जैसा लगता है, एनवर्सरी पर वीडियो शेयर कर जताया प्यार !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी मना रहे है। दोनों शादी की पहली एनिवर्सरी ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है। जिसमे दिखाया गया है कि विराट शादी में किस तरह रोमांटिक हुए थे।  जिसे देखकर आपको इन दोनों से प्यार हो जाएगा।

इस वीडियो कि शुरुआत विराट की आवाज से होती है वह कहते है मेरी वाइफ...क्या मैं इसे दोबारा बोल सकता हूं...मेरी वाइफ। वहीं विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- यकीन नहीं होता कि एक साल हो गया। क्योंकि ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात है। वक्त कैसे उड़ा चला जाता है ना। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी बेस्ट फ्रेंड और मेरी सोलमेट। तुम हमेशा के लिए मेरी हो।

आपको बता दें कि दोनों ने पिछले साल दिसंबर में इटली के फ्लोंरेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। विराट और अनुष्का की शादी पंजाबी और नॉर्थ इंडियन स्टाइल में हुई। शादी पूरी तरह से हिंदू रीति रिवाज से हुई।

 दूल्हा-दूल्हन दोनों ने डिजाइनर सब्यसाजी के डिजाइन किए हुए वेडिंग अटायर पहने और दोनों ही बहुत खूबसूरत दिख रहे थे। विरूष्का की शादी एक फेरी टेल वेडिंग थी। विराट और अनुष्का के तीन साल पुराने प्यार को शादी की मंजिल मिल गई। दुनिया भर से इस जोड़ी को बधाईयां मिली सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई।  

शादी की पहली एनिवर्सरी पर दोनों एक-दूसरे को क्या गिफ्त देंगे इस बारे में तो कह पाना अभी तोड़ा मुश्किल है। लेकिन कल के मैच में जीत के बाद अनुष्का भी इस जीत से बहुत खुश होंगी। आपको बता दें कि शादी की सालगिरह के बाद अनुष्का वापस लौट आएंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में लग जाएंगी। एक वेबसाइट के मुताबिक, 'अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तैयारी पहले से कर ली थी और इसके बारे में 'जीरो' की टीम को पहले ही बता दिया था।