अनुष्का शर्मा को एक मशहूर क्रिकेटर ने दी सर नेम ना बदलने की सलाह

12 months ago

 

इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी कर ली है। दोनों ने 11 दिंसबर को सात फेरे लिए। विराट और अनुष्का की नई जिंदगी के लिए उन्हें ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। इस बीच विराट कोहली की अनुपस्थिती में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने भी अनुष्का शर्मा को बधाई दी। लेकिन जरा अलग अंदाज में। रोहित ने अनुष्का को बधाई के साथ-साथ सलाह भी दे डाली। 

रोहित ने ट्वीट कर लिखा कि तुम दोनों को शादी मुबारक हो! विराट कोहली, मैं तुम्हारे साथ हज्बंड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का शर्मा, सरनेम कायम रखना।' रोहित के इस ट्वीट का कोहली ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनकी पत्नी यानी अनुष्का शर्मा ने जरूर इसका जवाब दिया। अनुष्का ने रोहित के ट्वीट का जब देते हुए लिखा ' 'हाहाहा शुक्रिया रोहित! और शानदार पारी के लिए आपको बधाई।' 

अनुष्का की जब से विराट से शादी हुई है लोग यही अटकलें लगा रहे हैं कि क्या वो अनुष्का शर्मा कोहली होे जाएंगी या फिर वो अनुष्का कोहली नाम रखेगी। कुछ लोग तो ये फिर कह रहे हैं कि अनुष्का शायद अपना नाम ना बदले। वैसे बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय हो या फिर करीना कपूर सबने शादी के बाद अपने नाम के आगे पति का सरनेम जोड़ा है। अब देखे अनुष्का क्या करती हैं। 

Related Posts