single-post

अनुष्का शेट्टी ने प्रभास को इस तरह से दी जन्मदिन की बधाई ! क्या सचमुच दोनों में प्यार है जानिए !

Oct. 23, 2018, 11:54 p.m.

बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास 39 साल के हो गए हैं। दुनियाभर के तमाम फैंस प्रभात को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। अनुष्का ने साहो की एक तस्वीर शेयर कर प्रभास को जन्मदिन की बधाई दी है। अनुष्का ने प्रभास की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। मैं कामना करती हूं कि ये साल आपके लिए खुशियां और सफलता लेकर आए। आपकी आने वाली फिल्म साहो का इंतजार कर रही हूं। 

प्रभास का नाम पिछले दो सालों से अनुष्का शेट्टी से जुड़ रहा है। कहा जाता है कि सिल्वर स्क्रीन की तरह असल ज़िन्दगी में भी बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के बीच है लव कनेक्शन। 

 बाहुबली-2 से पहले प्रभास और अनुष्का एक साथ साउथ की कई और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। कहा तो ये भी जाता है कि अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। खबर थी कि उन्हें करण जौहर ने अपने प्रोडेक्शन की फिल्म का ऑफर दिया था. लेकिन प्रभास के कहने पर देवसेना ने करन के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था । 

आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी प्रभास को लेकर कम पॉज़ेसिफ नहीं हैं। ख़बर है कि प्रभास जब उनके पास नहीं होते हैं.तो वो लगातार फोन पर उनसे कनेक्ट रहती हैं। पिछले दिनों प्रभास अबुधाबी में शूूटिंग कर रहे थे और वो वीडियो कॉल पर उनसे लगातार बात करती थी और अगर प्रभास उनके साथ होते हैं तो  उनकी नज़र बाहुबली के फोन पर होती है। प्रभास के मोबाइल पर आने वाली हर कॉल को अनुष्का शेट्टी मॉनीटर करती हैं।  

पिछले साल जब अनुष्का शेट्टी अपनी फिल्म भागमती के सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं तो उनसे मिलने के लिए बाहुबली प्रभास अचानक फिल्म के सेट पर पहुंच गए 

हालांकि मीडिया को चकमा देने के लिए बाहुबली अपने मुंह पर रुमाल बांधे हुए थे।  यानी प्रभास ने भले ही अनुष्का के साथ अपने इश्क़ का इक़रार नहीं किया हो.लेकिन वो देवसेना को लेकर काफी पॉज़ेसिफ हैं। 

बाहुबली की पॉपुलैरिटी के बाद लड़कियों के बीच जिस तरह से प्रभास की डिमान्ड अचानक बढ़ी है और जिस तरह से आए दिन प्रभास के पास वेडिंग प्रपोज़ल्स आ रहे हैं.. उसने देवसेना अनुष्का की इनसेक्योरनेस को काफी बढ़ा दिया है.। अनुष्का को इस बात का ख़तरा रहता है कि कहीं उनके पीठ पीछे प्रभास का किसी और पर दिल ना आ जाए.। यही वजह है कि देवसेना बाहुबली पर हर पल नज़र रखती हैं। यहां तक की वो उनके फोन को भी चेक करती रहती हैं।