अनुष्का शर्मा ने सोेशल मीडिया पर बन रहे अपने मजाक का ऐसे दिया है जवाब !

4 months ago

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा इस समय काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है और उससे भी ज्यादा चर्चा में चल रहे है अनुष्का शर्मा के मीम्स जो कि लगातार वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया में अनुष्का का इतना ज्यादा मजाक उड़ाया जा रहा है लेकिन उन्होने इसे अलग ही नज़रिए से देखा है। अनुष्का का कहना है कि इस बात को वो कॉंप्लीमेंट की तरह से देखती है और उनका मानना है कि फिल्म में उनका कैरेक्टर लोगों के दिमाग में बैठ गया है और लोग इससे काफी ज्यादा इंसपायर हैं यही कारण है कि ये सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि ट्रेलर के एक सीन में अनुष्का रो रही है और एक दूसरे सीन में वो एक साधारण सी महिला के रूप में बैठी है। इन फोटोज़ की इंटरनेट पर जमकर ट्रॉलिंग हो रही है। साफ है भले ही अनुष्का के देसी अंदाज का सोशल साइट्स पर मजाक उड़ रहा है लेकिन इस बहाने फिल्म की बेहतरीन प्रमोशन भी हो रही है । 

अनुष्का ने इस मुद्दे पर कहा है कि मुझे लगता है कि मीम्स काफी मजाकिया हैं। मैं खुद इन्हें वरुण, शरत और अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रही हूं। ये मेरे लिए कॉम्पलीमेंट की तरह है कि महज ट्रेलर देखकर ही मेरा किरदार लोगों के जेहन में बैठ गया है। ममता एक ऐसी फीगर बन गई है जिससे हर कोई कनेक्ट कर रहा है। मीम्स आज की डेट में कॉमन हैं। लोग असल में इन्हें बनाने के लिए अपना वक्त समर्पित करते हैं, लेकिन हमारे मामले में ये बड़े पैमाने पर स्वत: हो जाता है।’ 

फिल्म सुई धागा के लिए वरुण और अनुष्का ने  काफी मेहनत की है । फिल्म में अपने कैरेक्टर से लेकर अपने लूक तक कुछ भी वरुण और अनुष्का के लिए आसान नहीं था। दोनों ने अपने कैरेक्टर के लिए कितने बहुत एफर्ट किए हैं। फिल्म सूई धागा की खूब चर्चा है। इस फिल्म में वरुण और अनुष्का का लुक लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है।

 वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। तो वहीं अनुष्का भी देसी अंदाज़ वाली बहू बनी दिख रही है। ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी।  इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।